Logo
भोपाल में एक बाइक सवार युवक को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद युवक डंपर में ही फंसा रहा और लगभग 50 मीटर तक सड़क में घिसता चला गया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Bhopal Road Accident: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बाइक सवार युवक को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद युवक डंपर में ही फंसा रहा और लगभग 50 मीटर तक सड़क में घिसता चला गया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह घटना भोपाल में सुभाष नगर ब्रिज के पास मैदा मिल की है। आज बुधवार दोपहर करीब 2 बजे बाइक सवार युवक ड़पर की चपेट में आ गया। डंपर ने युवक को कुचल दिया। डंपर में युवक फंस गया और करीब 50 मीटर तक घिसटता रहा। मौके पर मौजूद लोगों ने डंपर चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है।

विदिशा जिले का रहने वाला है मृतक
मृतक विदिशा के शमशाबाद तहसील के हरिपुर गांव का रहने वाला है। जिसका नाम जितेंद यादव (27) पुत्र पहलवान सिंह है। वह भोपाल में ही एक किराए के मकान में रहता था। यहां करोंद स्थित एक निजी अस्पताल में मैनेजर का काम करता था। 

पुलिस ने बताया
पुलिस के बताए अनुसार मैदा मील के पास डंपर ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। जिस युवक की मौत हुई उसका शव डंपर के टायर में फंस गया जो लगभग 50 मीटर तक घिसटता रहा। हादसे के बाद डंपर चालक भागने का प्रयास करने लगा तो वहां पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया।

डंपर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताए अनुसार युवक जिस बाइक में सवार था वह किसी अन्य युवक के नाम पर रजिस्टर्ड थी। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर पूंछताछ कर रही है।

5379487