Logo
Pragya Thakur Alleges Mistreatment by Airport Staff: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, माननीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, मैं अकासा एयर से मुंबई से दिल्ली की यात्रा कर रही थी तो हवाईअड्डे के एक कर्मचारी ने मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

Pragya Thakur Alleges Mistreatment by Airport Staff: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आकासा एयरलाइन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साध्वी प्रज्ञा का दावा है कि उन्हें फ्लाइट में नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई। उन्होंने यह जानकारी एक्स पोस्ट के जरिए दी। साध्वी ने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। 

आप कार्यवाही अवश्य करेंगे
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, माननीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, मैं अकासा एयर से मुंबई से दिल्ली की यात्रा कर रही थी तो हवाईअड्डे के एक कर्मचारी ने मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। अपेक्षा करती हूं कि आप कार्यवाही अवश्य करेंगे। जय श्री राम। 

अकासा एयर ने कहा- कार्रवाई के लिए बनी टीम
इस मामले में अकासा एयर ने भी अपना पक्ष रखा है। पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि प्रज्ञा, हम आपके अनुभव को लेकर बेहद चिंतित हैं। हम आपको आश्वस्त करते हैं कि आपकी शिकायत पर कार्रवाई जरूर की जाएगी। 

2019 में भी हुआ था विवाद
भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर के साथ पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है। दिसंबर 2019 में, प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में सवार हुई थीं। इस दौरान सीट को लेकर उनकी क्रू मेंबर्स के साथ बहस हो गई थी। सीट की मांग को लेकर वह विमान में ही धरने पर बैठ गई थीं। इसके चलते टेक ऑफ में देरी हुई थी। अन्य यात्रियों के गुस्से का सामना प्रज्ञा ठाकुर को करना पड़ा था। 

5379487