Logo
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने 1984 में सिख नरसंहार मुद्दे पर कांग्रेस को निशाने पर लिया। कहा, वीर बाल दिवस पर देशभर में कार्यक्रम हुए, कांग्रेस ने ट्वीट तक नहीं किया। 

भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मंगलवार को वीर बाल दिवस के मौके पर कांग्रेस पर निशाना साधा। 84 सिख नरसंहार के लिए कांग्रेस दोषी बताते हुए कहा ऐसे कांग्रेसियों पर शर्म आती है। कहा, वीर बाल दिवस पर देशभर में कार्यक्रम हुए, कांग्रेस ने ट्वीट तक नहीं किया।

मोदी के निर्णय से खुश नहीं कांग्रेस 
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सलूजा ने मंगलवार को कुछ देर के अंतराल में दो ट्वीट कर गुरु गोबिंद सिंह के साहिबजादों की शहादत पर उन्हें नमन करते हुए कहा, समझ सकते हैं कि गुरु गोबिंद सिंह के साहिबजादों की शहादत को समर्पित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रतिवर्ष 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाने का निर्णय लिया है। कांग्रेसी इस निर्णय से खुश कैसे हो सकते हैं? 

देशभर के गुरुद्वारों में हुए कार्यक्रम
भाजपा प्रवक्ता सलूजा ने बताया कि साहिबजादों की शहादत दिवस पर देशभर के गुरुद्वारों में कार्यक्रम किए गए। कांग्रेस नेता भी शहादत दिवस पर वीर साहिबजादों को नमन कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। क्योंकि उनके लिए तो सिर्फ नेहरू-गांधी परिवार ही सब कुछ है। 

कांग्रेस ने ट्वीट तक नहीं किया 
भाजपा प्रवक्ता सलूजा ने ट्वीट कर कहा, सिख गुरुओं के देश व धर्म की ख़ातिर दिए गए  बलिदान को कांग्रेस नेता याद कर नमन कर सकते थे, लेकिन नमन करना तो दूर ट्वीट तक कांग्रेस या किसी बड़े कांग्रेस नेता ने नहीं किया। 
 

 

कमलनाथ-दिग्विजय ने फैला रखी थी गुटबाजी ?
भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर निशाना साधा। कहा, जब से वह पीसीसी अध्यक्ष बने हैं, रोज़ कहते हैं कि कांग्रेस में गुटबाजी खत्म हो गई है और अब कह रहे हैं कि मैं नहीं हमसे कांग्रेस चलेगी। भाजपा प्रवक्ता ने पूछा तो गुटबाजी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने फैला रखी थी।  

 

 

5379487