Logo
MP Crime News: मध्यप्रदेश के शहडोल और नरसिंहपुर में खुलेआम गुंडागर्दी के मामले सामने आए हैं।  नरसिंहपुर में 6 लोगों ने एक युवक को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा। शहडोल में दलित युवक की बेरहमी से बेदम पिटाई की गई। 

MP Crime News: एमपी में खुलेआम गुंडागर्दी हो रही है। शहडोल और नरसिंहपुर में बर्बरता के मामले सामने आए हैं। नरसिंहपुर में बाइक चोरी के शक में एक युवक को किडनैप किया। कमरे में बंद कर युवक को छह लोगों ने बेरहमी से पीटा। युवक के कपड़े उतारे। पैर बांधकर उल्टा लटकाया और बुरी तरह पीटा। मारपीट का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने 6 में से 5 को गिरफ्तार किया है। शहडोल में पुराने विवाद के कारण दलित युवक की बेरहमी की बेदम पिटाई की गई। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया है। 

नरसिंहपुर: कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा
नरसिंहपुर के चीचली थाना क्षेत्र के बारहाबड़ा गांव में चोरी के शक में युवक के साथ बर्बरता की गई। बाइक चोरी के शक में ओम प्रकाश कहार (29) के साथ अमानवीयता की गई। 6 लोगों ने ओम प्रकाश को किडनैप किया। कमरे में बंद कर कपड़े उतारे और पैर बांधकर लटका दिया। उल्टा लटकाकर ओम प्रकाश को जमकर पीटा। वीडियो सामने आने पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 5 को गिरफ्तार कर लिया है। एक नाबालिग आरोपी फरार है।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार 
पुलिस के मुताबिक, रविवार को हुई घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने मंगलवार को FIR दर्ज की है। आरोपी तुलाराम पिता ओमकार कुशवाहा, कमल पिता नेमचंद वंशकार, शिवराज पिता केदार कुशवाहा, मनोज पिता श्यामलाल कुशवाहा और देवेंद्र पिता प्रहलाद कुशवाहा को दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। 

शहडोल: पुरानी बात को लेकर जमकर पीटा 
शहडोल में पुरानी बात को लेकर दबंग ने दलित युवक को बेरहमी से पीटा। बोड़री थाना सिंहपुर निवासी रवि कोरी (28) के साथ गांव के करुणेश पांडेय ने मारपीट की। पीड़ित रहम की भीख मांगता रहा लेकिन दबंग युवक उसे पीटता रहा। मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आदतन अपराधी करुणेश पांडेय पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है।

jindal steel hbm ad
5379487