Logo
Gwalior Crime News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में व्यापारी की दर्दनाक हत्या कर दी है। पुरानी रंजिश को लेकर बहन-बहनोई, भांजे और भांजी ने मिलकर व्यापारी को मौत के घाट उतार दिया। मामा की छाती पर बैठकर भांजे ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

Gwalior Crime News: पुरानी रंजिश में व्यापारी की दर्दनाक हत्या कर दी गई। बहन-बहनोई, भांजे और भांजी ने मिलकर आधी रात व्यापारी को चाकू से गोदकर मार डाला। बहन-भांजी ने व्यापारी के हाथ पकड़े। भांजे और जीजा ने व्यापारी की छाती पर बैठकर ताबड़तोड़ चाकू मारे। सनसनीखेज हत्या का मामला ग्वालियर के इस्लामपुरा बहोड़ापुर की है। मंगलवार को पुलिस ने फरार होने से पहले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

ऐसे समझें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, व्यापारी अकरम खान उर्फ कल्लू (42) और उसके बड़े भाई का परिवार इस्लामपुरा में रहता है। पास में ही बहन नगदा उर्फ नग्गा बेगम (38) और बहनोई जहांगीर खान (40) का मकान है। जहांगीर के परिवार की एक महिला ने 3 साल पहले व्यापारी अकरम के बड़े भाई की बेटी के पति निसार खान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। दोनों पक्षों में इसी बात पर रंजिश चली आ रही है।

रात को फिर हुई मारपीट 
सोमवार रात को फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। व्यापारी की बहन नग्गा शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। अकरम की भतीजी-भतीजे भी पहुंचे। रात 1 बजे अकरम बहन के घर बातचीत करने गया। अकरम ने कहा कि घर का झगड़ा है, थाना जाने की क्या जरूरत थी। बातचीत से मामले को सुलझा सकते थे। इसी बात पर बहन नग्गा के पति, बेटे  और बेटी की व्यापारी से कहासुनी हो गई। बातचीत मारपीट पर उतारू हो गई। नग्गा, जहांगी और उसकी बेटी सलोनी (22), बेटे सुहैल (19) ने मिलकर अकरम की हत्या कर दी।

पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार 
सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और चारों आरोपियों नग्गा, जहांगी और बेटी सलोनी और बेटे सुहैल को गिरफ्तार कर लिया है। बहोड़ापुर थाना आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। बता दें कि मृतक अकरम गैस वेल्डिंग और फेब्रिकिशन का काम करता था। उसके परिवार में परिवार में पत्नी, बेटा इकरार (17 साल) , बेटियां गुलस्ता (15) और सुहाना (12) हैं।

5379487