Logo
MLA Vikrant Bhuria FIR Against: वन मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी करने पर कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। अलीराजपुर कोतवाली पुलिस ने विधायक के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की FIR दर्ज की है।

MLA Vikrant Bhuria FIR Against: मध्यप्रदेश के रतलाम से बड़ी खबर है। रतलाम-झाबुआ लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के बेटे और झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ आलीराजपुर पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन की FIR दर्ज की है। बता दें कि 7 अप्रैल को आलीराजपुर के एक फार्म हाउस में हुए होली मिलन समारोह में विक्रांत भूरिया ने वन मंत्री नागरसिंह चौहान को रेत, जमीन और शराब माफिया बताया था। आपत्तिजनक बयानबाजी के बाद विक्रांत के खिलाफ आलीराजपुर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में की थी बयानबाजी 
आलीराजपुर के बोरखड़ स्थित पटेल फार्म हाउस में कांग्रेस का होली मिलन और कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ था। सम्मेलन में विधायक भूरिया ने एमपी सरकार के वन और पर्यावरण मंत्री नागर सिंह चौहान व उनके परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की थी। विधायक ने नागरसिंह चौहान को रेत, जमीन और शराब माफिया बताया था। इस बयानबाजी के बाद भाजपा नेता संतोष परवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने SP को आवेदन देकर केस दर्ज करने की मांग की थी। बीजेपी के नेताओं ने कहा था कि विक्रांत भूरिया के बयान से नागर सिंह चौहान के परिवार की छवि खराब हुई है। आलीराजपुर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

छिंदवाड़ा में PM मोदी की फोटो वाली टी शर्ट बांटने पर केस दर्ज 
लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बीच पुलिस की कार्रवाई का सिलसिला जारी है। छिंदवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छपी फोटो वाली टी शर्ट बांटने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन का केस दर्ज किया है। बता दें कि हर्रई नपा के राजस्व निरीक्षक अतीश डागोरिया ने शिकायत पर पुलिस ने अभिषेक साहू, सुमित गुप्ता और नरेन्द्र राय के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके अलावा छिंदवाड़ा में वार्ड नंबर 17 पार्षद बलराम साहू और माइकल कैलेंडर बांट रहे थे। भावना नागवंशी की शिकायत की पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सीहोर में भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज 
सीहोर में भाजपा नेता भूपेंद्र पाटीदार के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की गई है। जिला प्रशासन ने भूपेंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व महासचिव पंकज शर्मा ने भाजपा नेता भूपेंद्र पाटीदार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन करने की शिकायत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी से की थी। पंकज ने शिकायत में कहा था कि भूपेंद्र पाटीदार ने गेहूं उपार्जन केन्द्र का शुभारंभ कर इसके फोटो फेसबुक पर डाले हैं। जांच में शिकायत को सही पाया गया और सहायक रिटर्निंग अधिकारी तन्मय वर्मा के निर्देश पर भूपेंद्र पाटीदार के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। 

5379487