Logo
CBI raid in Anuppur: एमपी के अनूपपुर में सीबीआई की टीम ने नर्सिंग कॉलेज में छापा मारा। टीम ने सुबह रिलायंस इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में दबिश दी।

CBI raid in Anuppur: मध्य प्रदेश के अनूपपुर में शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने नर्सिंग कॉलेज में छापा मारा। टीम ने सुबह रिलायंस इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में दबिश दी। टीम में मौजूद अधिकारी दस्तावेज खंगाल रहे हैं। सीबीआई ने इससे पहले भी दो कॉलेज में छापा मारा था। सीबीआई की टीम यहां भवन, शैक्षणिक स्टाफ, स्टूडेंट को क्लीनिकल सुविधा, लाइब्रेरी, क्लास रूम, लैब, प्रिंसिपल को 15 वर्ष का अनुभव, असिस्टेंट प्रोफेसर एवं प्रोफेसर को 13 से 10 साल का अनुभव की जांच कर रही है। सीबीआई की टीम में शामिल लोग इस पूरे मामले कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

275 कॉलेज में से 75 में मिली गड़बड़ी 
ऐसा माना जा रहा है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद पैरामेडिकल कॉलेज की जांच के लिए टीम पहुंची है। सीबीआई की टीम अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे रही हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के 275 कॉलेज में 75 कॉलेज में गड़बड़ी पाई गई थी। सीबीआई की टीम इन कॉलेजों की दस्तावेज खंगालने के लिए अनूपपुर पहुंची है। इसके पहले भी टीम जिले के अन्य कॉलेज में जांच करने के लिए आ चुकी है।

पूरे जिले में मचा हड़कंप
एमपी के अनूपपुर जिले में स्थित रिलायंस इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में आज सुबह जांच के लिए सीबीआई की एक टीम पहुंची। अचानक पहुंची टीम की वजह से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सीबीआई की टीम अभी भी स्कूल के अंदर मौजूद है। वहीं बाहर से ताला लगा दिया गया हैं। किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

5379487