Logo
T-20 World Cup Final Match: T20 विश्व कप के फाइनल मैच में शनिवार को टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। भारतीय टीम की जीत पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, इंदौर सहित सभी शहरों में जश्न मनाया गया।

T-20 World Cup Final Match: T20 विश्व कप के फाइनल में टीम इंडिया की शानदार जीत से पूरे देश में उत्सव का माहौल है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देर रात तक आतिशवाजी होती रही। इंदौर ग्वालियर सहित अन्य शहरों में भी जश्न मनाया गया। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर यह ट्रॉफी अपने नाम की है। मध्य प्रदेश के सभी शहरों में देर रात तक जीत का जश्न जारी रहा। 

CM मोहन यादव ने खिलाड़ियों को बधाई दी। नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय हजारों समर्थकों के साथ इंदौर की सड़कों पर आधी रात को वियज जूलूस लेकर निकल पड़े। देवास, रतलाम, मंदसौर, उज्जैन और भोपाल ग्वालियर में भी क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर आतिशबाजी की। 

T20 विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया की शानदार जीत पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में क्रिक्रेट प्रेमियों ने कुछ इस अंदाज में जश्न मनाया। भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन रोड पर युवाओं ने आतिशबाजी पर जमकर डांस किया। 
ग्वालियर के फूल बाग चौराहे पर क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर आतिशबाजी की। युवाओं ने इस दौरान भारत माता की जयकारे लगाए। साथ ही सड़कों पर उतकर जश्न मनाया। 
भारतीय टीम के विश्व विजेता बनने का उत्साह देवास में भी बनाया गया। युवाओं ने सयाजी द्वार पर तिरंगे के साथ जश्न मनाया। इस दौरान पूरे शहर में पटाखे फोड़े गए।
 
5379487