Logo
चंबल में बदमाशों ने माचिस न मिलने के कारण एक दुकान में कई राउंड गोलियां चलाई। जिसमें कुछ गोलियां दुकान के शटर और घर के दरवाजों में फंस गई। यह घटना भिंड जिले के नया गांव थाना इलाके के सगरा गांव की है।

Crime News: मध्यप्रदेश के चंबल में एक बार फिर गोलीकांड ने फिल्म की याद दिला दी। बदमाशों ने माचिस को लेकर हुए वाद विवाद में गोलियां चलाकर धुआं धुआं कर दिया। इतना ही नहीं इस विवाद में कई दुकानों पर फायरिंग कर दहशत का माहौल निर्मित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 25 से 30 राउंड गोली चलाई गई। वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

क्या है मामला
सगरा निवासी मुबारक खान दुकान चलाता है। उसने बताया कि 4 जनवरी को हमने अपनी दुकान बंद कर दी थी। उसी दरमियान दुकान पर कुछ लोग आए और माचिस लेने की बात कही। हमने दुकान बंद कर देने के कारण माचिस देने से मना कर दिया। माचिस न मिलने के कारण वह बिगड़ कर अपने साथियों को बुला लिए। साथियों द्वारा हमारे दुकान में फायरिंग कर दी गई। फायरिंग की शिकायत को थाने में दर्ज करवाई। 

8 से 10 की संख्या में थे बदमाश
नयागांव थाना पुलिस द्वारा तीन आरोपियों में भीम ठाकुर, अजय राजावत और मोहित राजावत के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 336 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई। एफआईआर की जानकारी लगते ही आरोपियों ने 7 जनवरी की रात को एक बार फिर से अपने साथियों के साथ सगरा पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस बार गोली चलाने वाले आरोपियों की संख्या करीब 8 से 10 थी। बदमाशों ने एक ही दुकान में गोली नहीं बरसाई बल्कि कई दुकानों में फायरिंग की। जिसमें कुछ गोलियां शटर और घर के दरवाजे में फंस गई।

गोली कांड की घटना के बाद ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों के खाली कारतूस भी इकट्ठा किए गए। 10 से ज्यादा कारतूस तो ग्रामीणों ने ही अपने हाथों से इकट्ठा किया। 

थाना प्रभारी ने बताया
नयागांव थाना प्रभारी वैभव तोमर के बताए अनुसार अब तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। बदमाशों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करके दुकानों और घरों में गोलियां चलाकर दहशत फैलाई गई है। सभी आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

5379487