Logo
Chhatarpur Bhimkund news: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित भीमकुंड में 2 जनवरी को एक पर्यटक डूब गया था। चार दिन से उसकी तलाश जारी है। रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए आसपास के चार जिलों की टीमें बुलाई गई हैं, लेकिन सफलता नहीं मिली। 

Chhatarpur Bhimkund news: छतरपुर जिले में स्थित भीमकुंड का ऐतिहासिक और अति प्राचीन है। यह कुंड काफी गहरा भी है। छतरपुर के बाजना थाना प्रभारी मनोज गोयल ने बताया कि कानपुर के ऋजु चौरसिया (35) यहां घूमने के लिए आए थे। तभी वह भीमकुंड में डूब गए। तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है।    
Bhim Kund Chhatarpur 1

भीमकुंड में गिरे युवक को तलाशती पुलिस

रिश्तेदारों संग आया था युवक, बाल-बाल बचा साला 
ऋजु अन्य रिश्तेदारों के साथ भीमकुंड घूमने के लिए आया था। कानपुर, बांदा और अयोध्या से आए उसके रिश्तेदार खजुराहो आए थे। भीमकुंड के बारे में उन्हें बहुत जानकारी नहीं थी, लेकिन ऋजु के आग्रह पर वह सब भी बेमन से भीमकुण्ड पहुंचे, जहां ऋजु डूब गया। जबकि, उसका सगा साला डूबते-डूबते बचा है। परिजनों ने सूझबूझ से उसे बचा लिया। 

 
गोताखोरों की मांग की है
एनडीआरएफ टीम के प्लाटून कमांडर संजय गौड़ ने बताया कि, 2 जनवरी को भीमकुंड में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली थी। तभी से तलाशी अभियान जारी है। गहराई के कारण हमने गहरे गोताखोरों की मांग की, लेकिन गहराई अधिक होने क कारण अब तक सफलता नहीं मिली है।   
 
CH Govt hbm ad
5379487