Logo
Ujjain News: एमपी के सीएम मोहन यादव उज्जैन पहुंचकर दत्त अखाड़ा के सुंदरपुरी महाराज से भेंट की तथा आशीर्वाद प्राप्त किया।

Ujjain News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को उज्जैन पहुंचे। यहां क्षिप्रा तट पर स्थित दत्त अखाड़ा पहुंचकर सुंदरपुरी महाराज से भेंट की तथा आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही कहा, पूज्य महाराज के आशीष से प्रदेश की प्रगति, समृद्धि और जनसेवा के समस्त संकल्प पूर्ण हो, यही प्रार्थना है।

सनातन संस्कृति की रक्षा में संतों का योगदान है- सीएम मोहन यादव
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने क्षिप्रा तट स्थित दत्त अखाड़ा पहुंचकर श्री सुंदरपुरी महाराज से भेंट की तथा आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके साथ ही डॉ. यादव श्री हनुमंत आश्रम में श्री हजारी हनुमान मंदिर में दर्शन व पूजन करने पहुंचे और गौ-सेवा कर जगत कल्याणी गौ-माता को प्रणाम भी किया। उन्होंने प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

विकास के कार्यों में नए आयाम स्थापित होंगे
डॉ. यादव ने कहा कि उज्जैनी देवताओं और संत-महात्माओं की नगरी है। उज्जैन में संतों के माध्यम से सेवाओं के कई कार्य चल रहे हैं। सनातन संस्कृति की रक्षा में संतों का योगदान अद्वितीय है। संत समाज के आशीर्वाद से राज्य सरकार जनकल्याण और विकास के कार्यों में नए आयाम स्थापित करेगी।

5379487