Logo
Madhya Pradesh News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का सोमवार को उज्जैन पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। लोकसभा चुनाव और भारत जोड़ों न्याय यात्रा को सफल बनाने को लेकर क्षेत्र के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

Madhya Pradesh News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और एमपी के प्रभारी जितेंद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का सोमवार को उज्जैन पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। लोकसभा चुनाव को लेकर लोकसभा क्षेत्र के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ दोनों नेताओं ने बैठक ली। इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के संदर्भ में संभाग की लोकसभा समन्वयक समिति की बैठक में सभी नेताओं के साथ चर्चा की।

मान सम्मान की गारंटी मेरी-जीतू पटवारी
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सामाजिक,आर्थिक एवं राजनैतिक न्याय की यात्रा है, हम सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को इसे सफल बनाकर लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे राहुल गांधी जी को और भी अधिक शक्ति प्रदान करनी है। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में हर कार्यकर्ता जी-जान से जुट जाए, लोकसभा चुनाव में हमें बेहतरीन प्रदर्शन करना है और कार्यकर्ता कोई भी चिंता ना करें, कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की गारंटी एवं जिम्मेदारी मेरी यानी कि जीतू पटवारी की है।

सीएम ले रहे सत्ता का आनंद
कांग्रेस एमपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उज्जैन से आने वाले मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी को भूल गए हैं और केवल  सत्ता की आनंद प्राप्ति में लग गए हैं। जबकि उज्जैन को उम्मीद थी कि उनके यहां से यदि मुख्यमंत्री बना है तो बेहतर सरकार का अनुभव उज्जैनवासी कर पाएंगे। उज्जैन समेत पूरा मध्य प्रदेश उनकी कार्यशाली से निराशा है ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश में सरकारविहीन व्यवस्था चल रही है।

महाकाल लोक में हुआ घोटाला
उज्जैन में इतना बड़ा महाकाल घोटाला हो जाने के बाद भी शासन प्रशासन की कसावट ना होने का ही नतीजा है कि उज्जैन में भी लगातार अन्याय, अत्याचार एवं जघन्य अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभाएं तथा पूरे प्रदेश में शासन एवं सरकार के इकबाल का एहसास कराएं।

5379487