Logo
क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में शामिल होने छिंदवाड़ा पहुंचे। टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में सहवाग ने कहा कि MP के खिलाड़ियों को भी IPL में मौका मिलना चाहिए। मध्यप्रदेश की भी IPL टीम बननी चाहिए। 

भोपाल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे। आक्रामक बल्लेबाज सहवाग सांसद कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में शामिल हुए। सहवाग ने कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ जी के निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित सांसद कप क्रिकेट के फाइनल मैच में आया हूं। इस तरह के आयोजन से जिले की प्रतिभाओं को मौका मिलेगा। सहवाग ने कहा कि उम्मीद है कि आने वाले समय में जिले के खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल मैच खेलेंगे। सहवाग ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों को भी आईपीएल में खेलने का मौका मिलना चाहिए। मध्यप्रदेश की भी आईपीएल टीम बननी चाहिए। सहवाग ने मीडिया से यह भी कहा कि आपको लग रहा है मैं चुनाव लड़ने आया हूं। 

नकुलनाथ के अवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की मुलाकात 
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को विशेष प्लेन से छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां हवाई पट्टी पर सहवाग को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हवाई पट्टी से सहवाग सीधे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के आवास शिकारपुर पहुंचे। यहां कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारी और शहरवासियों से मुलाकात की। बता दें कि सहवाग सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

सहवाग ने सिद्धेश्वर मंदिर में हनुमान जी के किए दर्शन 
छिंदवाड़ा में क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए। हनुमान जी के दर्शन से प्रफुल्लित होकर सहवाग ने सेल्फी क्लिक की। सहवाग के साथ सांसद नकुलनाथ भी थे। नकुलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

5379487