Logo
इंदौर के सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी की मौत हो गई। यह इंदौर में 2018 के बहुचर्चित सुप्रिया जैन हत्याकांड का आरोपी था। तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन ने सोमवार को इंदौर के एमवाय हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। 

MP News: इंदौर के सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी की मौत हो गई। यह इंदौर में 2018 के बहुचर्चित सुप्रिया जैन हत्याकांड का आरोपी था। तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन ने सोमवार को इंदौर के एमवाय हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। 

2018 से जेल में बंद था मृतक
मृतक आरोपी 2018 से जेल में बंद था। इंदौर में 2018 के बहुचर्चित हत्याकांड को अंजाम दिया था। जांच में एकतरफा प्यार की बात सामने आई थी। आरोपी ने सुप्रिया नाम की लड़की के शरीर में 38 बार से अधिक बार चाकू मारा था। सुप्रिया अकाउंटेंट का काम करती थी। आरोपी और सुप्रिया दोनो सागर जिले के रहने वाले थे।

मृतक के शरीर में मिले निशान
मृतक आरोपी कमलेश पुत्र साबूलाल साहू के शरीर में गले के भीतर कटने जैसे निशान मिले हैं। डाक्टरों ने बताया कि उसे खून की उल्टियां हुई थीं। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक आरोपी कमलेश ने पुलिस को बताया था कि वह सुप्रिया के क्लास में पढ़ता था। इसी दौरान वह सुप्रिया से एकतरफा प्यार करने लगा। लेकिन सुप्रिया ने मना कर दिया तो वह विगड़ गया। पुलिस के अनुसार वह कई सालों तक लोकेशन ट्रैक कर पीछा कर रहा था। जब वह सुप्रिया के मोबाइल में मैसेज करता तो वह उसे ब्लाक कर देती। 

ब्लाक करने पर हत्या के लिए ठाना था आरोपी
सुप्रिया द्वारा ब्लाक करते ही कमलेश ने हत्या करने की ठान ली थी। उसके लिए वह हमेशा पीछा करता रहा। एक दिन सीएचएल हॉस्पिटल के सामने अनूप नगर वाले रास्ते पर अंधेरे में अकेला पाकर सुप्रिया की हत्या कर दी। उसके बाद पुलिस ने उसे पकड़कर जेल में बंद कर दिया था। सोमवार की देर रात उसकी मौत हो गई।

5379487