Logo
एमपी के मैहर में जूते पहनकर मंदिर में घूमना SI को महंगा पड़ा। मैहर एसपी ने पुलिस अफसर को अर्थदंड लगा कर दंडित किया है।

Satna News: एमपी के मैहर में जूते पहनकर मंदिर में घूमना SI को महंगा पड़ा। मैहर एसपी ने पुलिस अफसर को अर्थदंड लगा कर दंडित किया है। बता दें, इन दिनों नवरात्र चल रहे हैं। ऐसे में  विश्व प्रसिद्ध देवी शारदा मंदिर में मेला लगा हुआ है। इसी दौरान सब इंस्पेक्टर जूते पहन कर टहलते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मैहर एसपी सुधीर कुमार अग्रवाल ने नादन देहात थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर एनपी पांडेय पर 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया और सब इंस्पेक्टर की क्लास भी ली है।

SP ने लिया संज्ञान 
बता दें, सब इंस्पेक्टर एनपी पांडेय की ड्यूटी मैहर शारदीय नवरात्रि पर चल रहे मेले में लगी है। उनकी तैनाती देवी शारदा के मंदिर में है। सब इंस्पेक्टर वहां ड्यूटी के दौरान मंदिर परिसर में जूते पहन कर घूमते दिखाई दिए। उनकी चहल कदमी को किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर SP के संज्ञान में आया तो उन्होंने पुलिस कर्मी की पहचान कराई और उसे फटकार लगाते हुए अर्थदंड देकर दंडित किया। 

ये भी पढ़ें- ड्राइविंग लाइसेंस की बदली व्यवस्था: केरल और राजस्थान की तर्ज पर MP में भी जारी होंगे ई-कार्ड, शुल्क में राहत 

मंदिर परिसर में जूते न पहने के दिए निर्देश
मंदिर परिसर में किसी को भी जूते पहन कर जाने की इजाजत नहीं है। श्रद्धालु और तमाम vip लोग भी नीचे ही अपने जूते-चप्पल उतार कर माता शारदा के दरबार मे जाते हैं। मेला ड्यूटी के पूर्व ब्रीफिंग में पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को भी इस संबंध में निर्देश दिए गए हैं। बावजूद इसके सब इंस्पेक्टर एनपी पांडेय ऊपरी मंदिर प्रांगण में जूते पहनकर घूमते रहे।

5379487