Logo
इटारसी में इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर विवेक सागर के साथ झूमाझटकी का मामला सामने आया है। विवेक सागर अपनी कार से जा रहे थे उसी समय एक बाइक में कार की टक्कर हो गई। बाइक सवारों ने गुस्से में आकर उन्हें कार से उतार लिया।

MP News: इटारसी में इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर विवेक सागर के साथ झूमाझटकी का मामला सामने आया है। विवेक सागर अपनी कार से जा रहे थे उसी समय एक बाइक में कार की टक्कर हो गई। बाइक सवारों ने गुस्से में आकर उन्हें कार से उतार लिया।

यह घटना बुधवार शाम SBI तिराहे की है। विवेक सागर DSP अपनी कार से जा रहे थे। तभी अचानक बाइक सवार युवकों से कार की टक्कर हो गई। इतने में कार सवार वाइक से उतरकर झूमा झटकी करने लगे और उन्हें कार से नीचे उतार लिया। 

विवेक सागर ने बताया
डीएसपी विवेक सागर ने बताया कि मैं खुद कार को चला रहा था। तभी पुरानी इटारसी के पास कार का एक्सीडेंट हो गया। घटना के समय कार में मेरे साथ पिता जी भी कार में मौजूद रहे। हम सीधे जा रहे थे, तभी वाइक सवार अचानक से मोड़ने लगे। इसी बीच वाइक वाले ने कार में टक्कर मार दी। 

उन्होंने बताया कि हमने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। वाइक में बैठे एक अंकर नाराज हो गए और अपशब्द प्रयोग करने लगे। इतना ही नहीं वे झूमाझटकी पर उतारू हो गए। हालांकि वाइक सवारों को कोई चोट नहीं आई है। साइड से लगने पर हमारी गाड़ी का टायर पंचर हो गया है।  

विवेक सागर की उपलब्धि
विवेक सागर इंडियन जूनियन हॉकी टीम के कैप्टन रह चुके हैं। वे बतौर कप्तान सिल्वर मेडल, चैंपियंस ट्रॉफी नीदरलैंड में सिल्वर मेडल, एशियन गेम्स 2018 (जकार्ता) में ब्रॉन्ज मेडल जीते। विवेक सागर को मध्यप्रदेश 2021 में अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया।

5379487