Logo
MP के छिंदवाड़ा में दर्दनाक हादसे में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। नाना के साथ बच्चा स्कूटी पर बैठकर घर जा रहा था। तभी डंपर ने ओवरटेक किया और स्कूटी अनबैलेंस होकर गिर पड़ी। बच्चा डंपर के नीचे जा गिरा। पीछे के टायर उसके ऊपर से निकल गए।

भोपाल। नाना के साथ स्कूटी पर पीछे बैठकर घर जा रहे 10 साल के बच्चे को डंपर ने कुचल दिया। डंपर ड्राइवर ने ओवरटेक किया और स्कूटी अनबैलेंस होकर गिर पड़ी। बच्चा स्कूटी से नीचे गिरा और डंपर के पिछले टायर बच्चे के ऊपर चढ़ गए। दर्दनाक हादसे में बच्चे की मौत हो गई। हादसा छिंदवाड़ा के रावनवाड़ा का है। इसका वीडियो सामने आया है। 

लोगों ने कर दिया चक्काजाम 
दीघावानी निवासी पप्पू डेहरिया का बेटा दिव्यांश, नाना दामोदर उर्फ दुलीचंद डेरहिया के साथ घर दीघावानी जा रहा था। रावनवाड़ा में डंपर (एपी 09 एच एच 3598) स्कूटी को ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ा। साइड से कट लगने पर नाना ने स्कूटी से बैलेंस खो दिया। दोनों गिर पड़े। इतने में डंपर के पिछले टायर बच्चे के ऊपर से गुजर गए। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। लोगों ने डंपर ड्राइवर को रोक लिया। लोगों ने चक्काजाम कर दिया। एसडीएम, एसडीओपी मौके पर पहुंचे। समझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

राजगढ़ में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत 
इधर राजगढ़ जिले के माचलपुर-जीरापुर हाईवे पर गुरुवार रात में कोड़क्या गांव के पास सड़क हादसा हो गया। माचलपुर के 2 युवाओं की मौत हो गई और 1 घायल हो गया। ये सभी दोस्त थे और जीरापुर से माचलपुर बाइक से आ रहे थे। सुबह जैसे जी घटना की जानकारी नगरवासियों को लगी, तो माचलपुर शहर में मातम छा गया। शुक्रवार को सुबह नगर परिषद ने गणतंत्र दिवस पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम और सम्मान समारोह को रद्द कर दिया। वहीं स्कूलों ने भी रैलियां नहीं निकाली।

जानकारी के अनुसार विजय सेन(28) जीरापुर में सेलून चलाते थे। ऋषि उर्फ कान्हा विश्वकर्मा (26) जीरापुर में ही एल्यूमीनियम फेब्रिकेशन का कार्य करते थे। इसके साथ घायल राजेश(28) भी सेलून चलाते है। ये तीनों दोस्त रात में जीरापुर से माचलपुर आ रहे थे।

5379487