Logo
MP News: मध्य प्रदेश में अनूपपुर जिले के कांसा गांव में हाथी की मौत हो गई। हाथी बाड़ी में लगे केले को खाने गया था। इसी दौरान हाथी करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

MP News: मध्य प्रदेश में अनूपपुर जिले के कांसा गांव में करंट लगने से हाथी की मौत हो गई। बात दें दो हाथी बाड़ी में लगे केले को खाने गया था। इसी दौरान एक हाथी करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं वन विभाग के अधिकारी को जब घटना का पता कहा तो मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है।

केला खाने के चक्कर में मौत
अनूपपुर वन परिक्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कांसा के वार्ड नंबर 13 निवासी लालजी कोल पिता हरदीन कोल के बाडी में सुबह लगभग 4 बजे उसके बाड़ी में लगे केला को खाने आए दो हाथियों में से एक नर हाथी घर के सामने लगे बल्ब के तार से करंट लगने के कारण हाथी की दर्दनाक मौत हो गई।

वनविभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे
बताया जा रहा है कि किसान लालजी कोल ने 4 बजे दो हाथियों को घर के पास आते देख पत्नी के साथ पड़ोस के घर में चले गए थे। सुबह 6 बजे घर आने पर देखा कि एक नर हाथी उसके बाडी में मृत पड़ा है। जिसकी सूचना उसने ग्राम पंचायत कांसा के सरपंच को दी। सूचना मिलने पर वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

5379487