Logo
Ujjain News: बाबा महाकाल मंदिर परिसर और उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर पुलिस की वर्दी में एक शख्स को देखा गया। आरोपी शख्स ने दिल्ली पुलिस की वर्दी पर अपने नाम का बिल्ला लगाते हुए एक वॉकी टॉकी का माड्ल लिया था। संदेह होने पर आरपीएफ के एक जवान ने उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

Ujjain News: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में एक फर्जी पुलिस अधिकारी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी के पास से पुलिस को फर्जी पहचान पत्र, वॉकी टॉकी का एक मॉडल भी बरामद हुए हैं। उज्जैन पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने किसी घटना को अंजाम तो अब तक नहीं दिया है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

इधर उधर की बातें करने लगा
मिल रही जानकारी के अनुसार महाकाल मंदिर परिसर और रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर पुलिस की वर्दी में एक शख्स को देखा गया। आरोपी शख्स ने दिल्ली पुलिस की वर्दी पर अपने नाम का बिल्ला लगाते हुए एक वॉकी टॉकी का माड्ल लिया था। स्टेशन पर आरपीएफ के एक जवान ने जब उससे पूछताछ की कोशिश की तो वह इधर उधर की बातें करने लगा।

विभागीय जानकारियों को लेकर संदेह हुआ
आरपीएफ के जवान को आरोपी के व्यवहार और विभागीय जानकारियों को लेकर संदेह हुआ। इस दौरान उसने आरोपी को सीरियस लेते हुए विभागीय अधिकारियों को जानकारी दी। आरोपी शख्स को आरपीएफ थाने लाया गया, जहां कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपी ने अब तक अपने फर्जी पुलिस होने की बात कबूल कर ली है।

गृह मंत्रालय के कुछ फर्जी पहचान पत्र भी
जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान पारस सक्सेना के रूप में की गई है। भारत सरकार के गृह मंत्रालय के कुछ फर्जी पहचान पत्र भी उसके पास से पुलिस ने बरामद किया है। आरोपी किस उद्देश्य से उज्जैन पहुंचा था और उसके अब तक फर्जी अधिकारी बने होने का कारण भी पुलिस उससे पूछताछ के जरिए जानकारी जुटा रही है। आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर पुलिस उसका लेखा जोखा जुटा रही है। आरोपी का वर्तमान पता शाहदरा क्षेत्र नई दिल्ली पुलिस की जानकारी में सामने आया है।

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487