Logo
दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए कर्नाटक के किसान जा रहे थे। तभी उन किसानों को भोपाल के रेल्वे स्टेशन में उतार लिया गया। जिन्हें बुधवार को अयोध्या भेज दिया गया।

Farmer Protest: दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए कर्नाटक के किसान जा रहे थे। तभी उन किसानों को भोपाल के रेल्वे स्टेशन में उतार लिया गया। जिन्हें बुधवार को अयोध्या भेज दिया गया। मंगलवार के दिन किसानों को भोपाल से उज्जैन ले जाया गया था। उसके बाद नदी में स्नान और महाकाल के दर्शन कराए गए। आज सुबह अयोध्या की ट्रेन में बैठाकर राम मंदिर दर्शन के लिए 70 किसानों को भेज दिया गया।

कर्नाटक के जिन किसानों को भोपाल में उतारा गया। वे सब दिल्ली के किसान आंदोलन में होने के लिए जा रहे थे। पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर इन्हें रोककर ट्रेन से उतार लिया गया था। सोमवार के दिन किसानों को अशोका गार्डन के एक मैरिज गार्डन में रखा गया। इसके बाद मंगलवार सुबह उज्जैन भेज दिया गया।

कर्नाटक के किसान ने बताया
कर्नाटक के एक किसान नेता परशुराम ने बताया कि रातभर हमें पुलिस की निगरानी में रखा गया। आज सुबह हम दिल्ली जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस फोर्स ने जाने नहीं दिया। बल्कि गाड़ियों में बैठाकर रेलवे स्टेशन लाए और सुबह 7 बजे अयोध्या जाने वाली ट्रेन में बैठा दिया। हमारे साथ कोच में एक पुलिस जवान को भी भेजा है।

भोपाल में उतारा अब अयोध्या भेजा
कर्नाटक के 70 किसान कर्नाटक एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए निकले थे। जिन्हें रविवार की रात 3 बजे भोपाल रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया। सोमवार को दिन भोपाल के अशोका गार्डन में रखा गया। मंगलवार की सुबह ट्रेन से उज्जैन भेज दिया गया। उज्जैन रेलवे स्टेशन से सभी किसानों को गाड़ियों से पुलिस द्वारा शिप्रा स्नान के लिए ले गया। उसके बाद श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन कराए। इस दौरान 12 पुलिसकर्मी की तैनाती की गई थी।

5379487