Logo
National Handloom Expo: किसी ने साड़ी ड्रेपिंग को अलग अंदाज में पहना तो किसी ने इंडियन टेक्सटाइल को इंडो वेस्टर्न पैटर्न में पहनकर दर्शकों की तालियां बटोरी।

भोपाल. भोपाल हाट के मंच पर फैशन शो में फैशन डिजाइनिंग कोर्स की 40 छात्राओं ने क्रिएटिविटी दिखाई। किसी ने साड़ी ड्रेपिंग को अलग अंदाज में पहना तो किसी ने इंडियन टेक्सटाइल को इंडो वेस्टर्न पैटर्न में पहनकर दर्शकों की तालियां बटोरी। जिस स्टॉल के हैण्डलूम वस्त्र रैंप वॉक के दौरान पहने थे उन बुनकरों के स्टॉल नंबर को भी छात्राओं ने दर्शकों को बताया। इस कॉन्सेप्ट को श्रेया पटेल और पीहू चौबे ने तैयार किया। नेशनल हैंडलूम एक्सपो में हुए फैशन शो में नूतन, एक्सीलेंस, आईआईएफडी, वूमंस पॉलिटेक्निक सहित कई कॉलेज की छात्राओं ने मॉडल के रूप में वीवर्स के डिजाइनर कलेक्शन प्रस्तुत किए।
​​​​​​​साड़ी, शॉल, ड्रेस मटेरियल को किया इंडो वेस्टर्न स्टाइल में कैरी 
फैशन शो के माध्यम से कश्मीर, बंगाल, बिहार, लद्दाख सहित कई राज्यों से आए वीवर्स के द्वारा लाए गई साड़ी, शॉल, ड्रेस मटेरियल को इंडो वेस्टर्न स्टाइल में कैरी किया। किसी ने कश्मीरी साड़ी शॉल को स्कर्ट बनाया तो किसी ने ड्रेस मटेरियल को इंडो वेस्टर्न स्टाइल में टीमअप करके पहना। 

5379487