Logo
मध्य प्रदेश के इंदौर में दर्दनाक हादसा हो गया। किराना दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। बेकाबू आग में महिला, उसका पति और बेटा झुलस गए। अस्पताल में महिला की मौत हो गई। इधर उज्जैन की मावा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया। चार लाेग झुलसे हैं।

भोपाल। इंदौर में एक किराना दुकान में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग में जलने से महिला की मौत हो गई। पैरालिसिस होने के कारण महिला बाहर नहीं आ सकी। जलने और दम घुटने से महिला की मौत हो गई। महिला का बेटा और पति आग में झुलस गए हैं। हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। आग लगने के आधे घंटे बाद फायर बिग्रेड टीम पहुंची और आग पर काबू पाया। मामला परदेसी पुरा थाना क्षेत्र के क्लर्क कॉलोनी का है

पैरालिसिस होने से कारण महिला नीचे नहीं उतर पाई 
मांगीलाल बद्रीलाल ब्रदर्स की किराना दुकान में मंगलवार को अचानक आग लग गई। परिवार दुकान के ऊपर फर्स्ट फ्लोर पर रहता है। घरवालों के बाहर निकलने का रास्ता दुकान से ही है। जब आग लगी तो जितेंद्र, अनीता गोयल, उनका छोटा बेटा मयंक थे। नीचे लपटें होने और ऊपर घर में धुआं घुसने से तीनों बुरी तरह घिर गए। अनीता को पैरालिसिस होने से वह उतर नहीं पा रही थीं। 18 साल के बेटे मयंक और जितेंद्र ने उन्हें नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं रहे। इस दौरान दोनों झुलस गए। हादसे में अनीता की मौत हो गई।  मयंक और चाचा का इलाज जारी है।

Ujjain accident

उज्जैन में मावा बनाने वाली फैक्ट्री में विस्फोट, चार लोग झुलसे 
उज्जैन के खाचरोद थाना क्षेत्र में गोठड़ा गांव में शयाम दास बैरागी अपने घर पर मावा बनाने की फैक्ट्री संचालित करता है। मंगलवार को तीन दूध विक्रेता मावा बनाने वाली फैक्ट्री में पहुंचे। इसी समय बैरागी ने बायलर को चालू करते ही बायलर में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयानक था कि फैक्ट्री के ऊपर लगे पतरे उड़कर 20 फ़ीट दूर जा गिरे, ईंट की दीवार ढह गई और बायलर भी फट कर दूर जा गिरा। घटना में फैक्ट्री मालिक श्यामदास बैरागी सहित दूध विक्रेता ईश्वर मालवीय, बंटू सिंह और आशीष प्रजापत घायल हैं।  सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

5379487