Logo
Road Accident: मध्यप्रदेश के इंदौर और मुरैना में भीषण हादसा हो गया। इंदौर में जाम गेट के पास कार पलटने से दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई। मुरैना में तीन बाइकों की टक्कर में तीन युवकों ने दम तोड़ दिया।

Road Accident: इंदौर और मुरैना में बुधवार को भीषण हादसा हो गया। इंदौर में सूर्योदय देखने निकले कार सवार students हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर तीन से चार पलटी खा गई। हादसे में दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई। पांच साथी घायल हैं। मुरैना में बराबर से बाइकों की रेस करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। तोर तिलावली के पास मोड़ पर दो बाइक आपस में टकरा गईं। एक्सीडेंट में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। 

इंदौर: सूर्योदय देखने कार से निकले थे
इंदौर में सात स्टूडेंट्स जामगेट के पास सूर्योदय देखने कार से निकले। कार बेकाबू होकर तीन से चार पलटी खा गई। हादसे में दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई। पांच साथी घायल हैं। घायलों को इंदौर में भर्ती कराया है। सिम्बोसिस कॉलेज की सेकेंड ईयर की छात्रा समृद्धि देव (19) का बर्थडे था। दोस्त यग्नेश, विवान, शानू, हर्षिता, रितेश और एक अन्य के साथ इंदौर बायपास पर बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके बाद सभी दोस्त कार से सूर्योदय देखने के लिए जामगेट तरफ रवाना हुए। घाट आने से पहले कार के सामने अज्ञात जानवर आ गया। कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में समृद्धि और यग्नेश की मौके पर मौत हो गई। बाकी पांच घायल हैं। 

मुरैना: तीन बाइकों की भिंड़त में तीन की मौत 
मुरैना के देवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोर तिलावली के पास मोड़ पर दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक हो गई। जानकारी के मुताबिक, मोनू उर्फ सचिन (18) और छोटू उर्फ श्यामू शर्मा (21) दोनों बराबर से बाइकों की रेस कर रहे थे। तभी सामने से आ रहे सोनू कुशवाह  (22) से दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। 

5379487