Logo
Flipkart employees Fraud in Indore: इंदौर में पार्सल सप्लाई करने से पहले कर्मचारी निकाल लेते थे सामान, पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो लाख की हेरफेर का खुलासा

Flipkart employees Fraud in Indore:  देश की दिग्गज ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के कर्मचारियों का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। वह  ऑनलाइन सामान मंगाने वाले ग्राहकों का पार्सल भेजते समय महंगे सामन निकाल लेते थे और उसकी जगह ईंट रखकर पहुंचा देते थे। इस खेल में डिलीबरी व्वाय के साथ कंपनी के कर्मचारी की भूमिका भी संदिग्ध है। इंदौर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।  

इंदौर के गुरुकृपा कॉलोनी में रहने वाले हिमांशु भाटी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि जनशक्ति नगर में फ्लिपकार्ट का आफिस है। वहां पदस्थ कुछ कर्मचारी कंपनी से आया ओरिजनल सामान पार्सल से निकाल लेते हैं और उसकी जगह ईंट-पत्थर रखकर भेज देते हैं। शिकायत करो तो पार्सल कंपनी को रिटर्न करने के नाम पर वापस ले जाते हैं।  

हिमांशु की शिकायत पर पुलिस ने  उज्जैन नागदा के बिरला ग्राम निवासी अभिषेक दुबे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हकीकत बयां कर दी।  बताया कि उसने ब्रांडेड कंपनी के स्पीकर, स्मार्ट वॉच, ब्लूटूथ, पॉवर बैंक, ब्लूटूथ स्पीकर, टूथब्रश व जूते जैसे कीमती सामान रख लेते थे। आरोपियों ने 2 लाख के सामान की हेराफेरी का खुलासा किया है। इस खेल में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। 

5379487