Logo
Rewa road Accident: मध्यप्रदेश के रीवा में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। एक्सीडेंट चोरहटा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुआ।  

Rewa road Accident: रीवा में दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद ट्रकों में आग लग गई। हादसे में चार लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इसके बाद कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। घटना शनिवार शाम 5:30 बजे चोरहटा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुई। 

दोनों ट्रकों के केबिन एक-दूसरे से फंस गए
एक ट्रक उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से सतना की तरफ आ रहा था। दूसरा ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। तेज रफ्तार होने के कारण एक्सीडेंट हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के केबिन एक-दूसरे से फंस गए। सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू चलाया। दो घंटे में एक लाश निकाली जा सकी है।मौके पर तीन फायर ब्रिगेड और दो क्रेन मशीन बुलवाई गईं।

तेज रफ्तार कंटनेर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, मौत 
राजगढ़ के ब्यावरा में नेशनल हाईवे पर शनिवार दोपहर ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटनेर ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर-ट्रॉली बीच रोड पर तीन पलटी खाई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कंटेनर ट्रॉली में फंसने से चालक मौके से फरार हो गया। सभी घायलों को मौजूदा लोगों की मदद और एम्बुलेंस-108 से सिविल अस्पताल लाया गया। 


 

5379487