Logo
MP News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के मऊ सुठालिया तहसील में पदस्थ पटवारी प्रेम सिंह भिलाला के खिलाफ उसके साथ काम कर चुकी एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है।

MP News: मध्यप्रदेश में पटवारी के पद पर कार्यरत एक आरोपी के खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाने और युवती की निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस शिकायत में यह बताया है कि आरोपी ने उसे नौकरी देने के बहाने अपने झांसे में लेते हुए उसका जीवन बर्बाद किया है।

सुठालिया तहसील का मामला
प्रदेश के राजगढ़ जिले के मऊ सुठालिया तहसील का यह मामला बताया जा रहा है। जहां पदस्थ पटवारी प्रेम सिंह भिलाला के खिलाफ युवती ने दुष्कर्म और तस्वीरें वायरल करने की धमकियों को लेकर शिकायत की है। युवती ने यह जानकारी दी है कि आरोपी ने उसे 7 हजार रुपए की नौकरी पर रखते हुए कई बार दुष्कर्म किया।

नौकरी छोड़ दी थी फिर मना लिया
पीडिता की ओर से यह जानकारी दी गई है कि आरोपी पटवारी प्रेम सिंह भिलाला की शादीशुदा जिंदगी के बारे में जब उसे जानकारी मिली तो उसने नौकरी छोड़ दी थी और अपने परिजनों के साथ रहने लगी थी। आरोपी कुछ दिनों बाद पीडिता के घर पहुंच कर उसे फिर से नौकरी करने के लिए मना लिया था।

पुलिस को आरोपी पटवारी की तलाश
पुलिस में शिकायत करते हुए पीडिता ने बताया कि आरोपी प्रेम सिंह भिलाला की पहली पत्नी की मौत हो जाने के बाद उसने दूसरी शादी भी कर ली। जबकि इस दौरान वह पीडिता के संपर्क में भी रहा और उससे शादी करने का वादा भी कर चुका था। अब पीड़िता जब उससे अलग रहना चाहती है तो आरोपी उसे धमकी देते हुए उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में स्थानीय पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस कार्रवाई के दौरान यह ज्ञात हुआ है कि आरोपी प्रेम सिंह भिलाला मौके से फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

5379487