Logo
Gwalior Crime News : थाटीपुर थाना के गोविंदपुरी क्षेत्र स्थित बाल सम्प्रेक्षण गृह शुक्रवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब चोरी और हत्या के मामले में कैद पांच बच्चे टायलेट में लगा रोशनदान तोड़कर भाग निकले। वह घर भी नहीं पहुंचे, पुलिस तलाश कर रही है।

Gwalior Crime News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 5 बाल अपचारी टॉयलेट की दीवार भेदकर भाग गए। घटना के बाद अफसरों में हड़कंप मच गया। पुलिस बच्चों की तलाश कर रही है। विभाग के आला अधिकारी  फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर मामले को विवेचना में लिया है। 

थाटीपुर थाना के गोविंदपुरी क्षेत्र स्थित बाल सम्प्रेक्षण गृह से फरार हुए बच्चों में 4 लोग चोरी और 1 हत्या के मामले में कैद था। ग्वालियर बाल सम्प्रेक्षण गृह में बच्चों के भागने की घटना कोई नई नहीं है, बल्कि पहले भी पुलिस को चकमा देकर यहां से बच्चे फरार हो चुके हैं। 

चोरी व हत्या के ममाले में गिरफ्तार किए गए इन शातिर बच्चों ने दीवार में सुराख कर कैद से भागने में सफलता हासिल की है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह कि पहरेदारी में लगे पुलिस जवानों को भनक तक नहीं लगी। यह बच्चे अब तक अपने घर भी नहीं पहुंचे। पुलिस हर संभावित जगह पर जाकर तलाश कर रही है।  

5379487