Logo
Madhya Pradesh News: ग्वालियर में नए साल के पहले दिन 1 जनवरी को डिस्को क्लब के बाहर फायरिंग हो गई। क्लब में घुसने से रोका तो नाराज युवती ने गार्ड को चप्पल से पीटा। उसके बॉयफ्रेंड ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी।

ग्वालियर। नए साल के पहले दिन क्लब में एंट्री नहीं मिलने से नाराज युवती ने गार्ड को गोलियां दी और चप्पल से पीटा। युवती के बॉयफ्रेंड ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। लोगों ने युवक को पकड़ा और जमकर पीटा। बॉयफ्रेंड को पिटता देख युवती वहां से नंगे पांव भाग गई। सोमवार एक जनवरी को हुई घटना का वीडियो अब सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

एक साथ चार दोस्त गए थे क्लब 
पुलिस के मुताबिक, घटना सिटी सेंटर डिस्को क्लब के बाहर सोमवार रात 11 बजे की है। युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्लब गई थी। उनके साथ दो अन्य दोस्त भी थे। चारों को क्लब में एंट्री नहीं दी गई तो युवती नाराज हो गई। उसने क्लब के गार्ड को गालियां दी और चप्पल से पिटाई कर दी। यह देख लोगों ने उनको घेर लिया, तभी युवती ने अपने बॉयफ्रेंड से फायरिंग करने को कहा। 

तीनों लड़कों को भीड़ ने जमकर पीटा 
फायरिंग के बाद भीड़ ने दो लड़कों को पकड़ लिया। युवती ने चप्पल छोड़कर दौड़ लगा दी। तीसरे युवक ने भी भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

तीनों पर मारपीट और धमकाने का केस दर्ज  
क्लब संचालन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से अवैध हथियार मिले हैं। आरोपियों की पहचान अमरदीप, देवेश और राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों पर आर्म्स एक्ट, मारपीट और धमकाने का मामला दर्ज किया है।

CH Govt hbm ad
5379487