Logo
Gwalior Double Murder: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। मंगलवार (15 अक्टूबर) को गार्डन होम्स मल्टी के फ्लैट में मां-बेटी के शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Gwalior Double Murder: ग्वालियर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। मंगलवार (15 अक्टूबर) को गार्डन होम्स मल्टी के फ्लैट में मां-बेटी के शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर आईजी, एसपी समेत डॉग स्कॉड और फोरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मां-बेटी गला दबाकर हत्या की गई है।

Gwalior Double Murder

जानें पूरा मामला 
ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में गार्डन होम्स सोसायटी  फ़्लैट नंबर 322 में रहने वाली 56 साल की रीना भल्ला किराना स्टोर चलाती थी। रीना अपनी 81 साल की मां इंदु पुरी के साथ रहती थी। रीना मल्टी में किराने का सामान भी बेचती थी। मंगलवार को रीना दिखाई नहीं दी तो लोगों ने तलाश की। अंदर  दोनों के शव देखकर पड़ोसी सहम गए। पुलिस को सूचना दी। 

सभी एंगल से पुलिस कर रही जांच 
डबल मर्डर की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की गंभीरता को समझते हुए आईजी अरविंद कुमार सक्सेना और एसपी धर्मवीर सिंह भी गार्डन होम्स पहुंचे। मां बेटी के शव पलंग पर पड़े मिले। पुलिस ने डॉग स्क्वाड, एफएसएल डॉ अखिलेश भार्गव को बुलाया और शव की पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

शुरुआती जांच: गला दबाकर हत्या की गई 
पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस को घर में सामान और जेवर बिखरे मिले हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना लूट के इरादे से की गई है। हालांकि पुलिस की पूरी जांच के बाद ही हत्या के सही कारणों का खुलासा होगा। 

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487