Logo
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बड़ा कांड हो गया। सरकारी स्कूल में शिक्षक और महिला टीचर के बीच मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे को चप्पलें और चांटे मारे। लेडी टीचर ने मंगलवार को जनसुनवाई में शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ।

Gwalior News: ग्वालियर के सरकारी स्कूल में सोमवार को बड़ा कांड हो गया। वीडियो बनाने की बात पर शिक्षक और महिला टीचर के बीच विवाद हो गया। दोनों ने एक-दूसरे को चप्पलें और चांटे मारे। लेडी टीचर ने मंगलवार को जनसुनवाई में भी शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ। घटनाअडूपुरा स्थित मिडिल स्कूल की है। डीईओ का कहना है कि वीडियो के आधार पर दोनों शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानें पूरा मामला 
अडूपुरा में सरकारी प्राइमरी और मिडिल स्कूल एक ही परिसर में संचालित होते हैं। स्कूल में टीचर्स लेट आते हैं। टीचरों के लेट आने की शिकायत लेकर पैरेंट्स स्कूल आए थे। शाला प्रभारी राजीव गौतम को लगा कि टीचर विद्या रतूड़ी ने पैरेंट्स को बुलाया है। इसी बात को लेकर शिक्षक शिशुपाल जादौन भी नाराज हो गए। शिशुपाल ने गैलरी से लेडी टीचर को धक्का दे दिया। महिला टीचर गिरते-गिरते बचीं। विरोध करने पर चप्पल से पीटने लगे। चांटे भी मारे। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया।

अभिभावक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया 
विद्या रतूड़ी ने भी सैंडल उतार कर शिशुपाल को मारना शुरू कर दिया। गिरेबां पकड़कर चांटे भी मारे। मौजूद अभिभावक ने इसका वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर लाइव चला दिया। सिरोल थाना पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने शिकायत की है। पुरुष टीचर ने आरोप लगाया है कि महिला टीचर लेट आती हैं। मामला शिक्षा विभाग का था इसलिए जांच के लिए शिक्षा विभाग को सौंप दिया है। 

महिला टीचर ने लगाया गंभीर आरोप 
बता दें कि विद्या रतूड़ी प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं, जबकि शिशुपाल सिंह जादौन मिडिल स्कूल में पढ़ाते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर पिछले कई दिन से विवाद चल रहा है। लेडी टीचर ने मंगलवार को जनसुनवाई में भी शिकायत की है। लेडी टीचर का कहना है कि उन्हें स्कूल में परेशान किया जा रहा है। महिला टीचर ने आरोप लगाया है कि बाहर से पुरुष टीचर वीडियो बनाते हैं।

5379487