Logo
Indore Halloween Party: इंदौर की ऐतिहासिक इमारत किंग एडवर्ड हॉल में हैलोवीन पार्टी के बाद मेडिकल टीचर एसोसिएशन और एमजीएम एलुमनाई एसोसिएशन ने बुधवार, (16 अक्टूबर) सुबह गंगाजल से शुद्धीकरण किया है। पार्टी जैन सोशल ग्रुप ने की थी।

Halloween Party in Indore: इंदौर की ऐतिहासिक इमारत किंग एडवर्ड हॉल का गंगाजल से शुद्धीकरण किया गया है। जैन सोशल ग्रुप ने यहां हैलोवीन (भूतिया) पार्टी आयोजित की थी। मेडिकल टीचर एसोसिएशन और एमजीएम एलुमनाई एसोसिएशन ने बुधवार सुबह इस पार्टी के विरोध में शुद्धीकरण का कार्यक्रम किया।

एमजीएम मेडिल कॉलेज के डीन डॉ संजय दीक्षित ने कहा, इस पार्टी से इनकार किया है। कहा, जैन सोशल ग्रुप के कुछ लोग आए थे। उन्होंने बिल्डिंग घूमने के लिए औपचारिक अनुमति ली थी। ऐसी पार्टी के लिए हमने कोई अनुमति नहीं दी। एमटीए ने पूरे परिसर में गंगाजल से शुद्ध किया है। 

कब्र, कंकाल और लाल फव्वारों से सजाया 
दरअसल, इंदौर की किंग एडवर्ड बिल्डिंग 1948 में बनी थी। एमजीएम मेडिकल कॉलेज और पुरातत्व विभाग के आधीन आने वाली इस बिल्डिंग में मेडिकल स्कूल संचालित है। जैन सोशल ग्रुप ने इसे कब्र, कंकाल, और लाल फव्वारों से सजाकर हैलोवीन पार्टी की। खून जैसे दिखने वाले रेड कैमिकल से भरे फव्वारे और ओ स्त्री कल आना, आरआईपी, कब्रों में शांति से सोइए जैसे स्लोगन लिखे थे।

अयोजकों के खिलाफ FIR की मांग 
एमटीए के सदस्यों ने बताया कि मंगलवार को जब हम इमारत को हम किंग एडवर्ड हाल पहंचे तो वहां शराब की फूटी बोतलें और दीवार पर लिखे स्लोगन देखकर हैरान रह गए। खाद्य और औषधि विभाग के दफ्तर में खड़ी गाड़ियों के कांच भी टूटे थे। उन्होंने आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: भोपाल: नाली बंद कराने गईं महिला SDO को भाजपा नेता ने धमकाया, JCB की चाबी छीनी

MTA ने बताया चिकित्सक बिरादरी का अपमान
एमटीए की ओर से कहा गया कि यह पार्टी एक तरह से ऐतिहासिक बिल्डिंग और चिकित्सक बिरादरी का अपमान है। किंग एडवर्ड हाल हमारी विरासत है। ऐसे कार्यक्रम किसी सूरत में स्वीकार्य नहीं किए जाएंगे। डीन डॉ. संजय दीक्षित ने कहा, जैन सोशल ग्रुप ने स्मारक देखने के लिए अनौपचारिक अनुमति ली थी। हैलोवीन पार्टी के लिए कोई परमिशन नहीं दी गई। 

5379487