Logo
हैंडलूम थीम पर आयोजित इस फैशन शो में इंडियन और इंडो वेस्टर्न पैटर्न की ड्रेसेस में सजी धजी मॉडल्स में कई महिलाओं की उम्र 50 से अधिक थी, उन्होंने रैंप पर अपनी प्रस्तुति से व्यूअर्स की खूब तालियां बंटौंरी।

भोपाल। आओ हुजूर तुमको, सितारों में ले चलूं..., फैशन का है यह जलवा....., मरजावां... जैसे हाई बीट सांग्स पर हैंडलूम को प्रमोट करती हुई मॉडल्स ने रैंप वॉक की तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। किसी ने इंडो वेस्टर्न पैटर्न में हैंडलूम को प्रमोट किया तो किसी ने हैंडलूम पर तैयार साड़ी की डिफरेंट डेपिंग स्टाइल में रैंप वॉक की, इन सभी का मकसद हैंडलूम को प्रमोट करना था। जिसमें कुछ प्रोफेशनल्स मॉडल्स के अलावा शहर के अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी महिलाएं भी शामिल थीं। शनिवार को रोहित नगर स्थित निजी होटल में फैशन डिजाइनर अल्पा रावल द्वारा आयोजित इस  फैशन शो में शहर की करीब 35 महिलाओं ने भाग लिया और एक से बढ़कर एक अटायर में अपनी प्रस्तुति से दर्शकों को अचंभित कर दिया। शो की शो स्टॉपर आरजे साक्षी थीं। 

handloom
 

50 से अधिक उम्र की महिलाओं ने लिया भाग
हैंडलूम थीम पर आयोजित इस फैशन शो में इंडियन और इंडो वेस्टर्न पैटर्न की ड्रेसेस में सजी धजी मॉडल्स में कई महिलाओं की उम्र 50 से अधिक थी, उन्होंने रैंप पर अपनी प्रस्तुति से व्यूअर्स की खूब तालियां बंटौंरी। इसके अलावा फैशन शो में हाउस मेकर, योगा टीचर, ट्रेनर सहित मिस व मिसेस एमपी ने भी शिरकत की। शो की ऑर्गेनाइजर फैशन डिजाइनर अल्पा रावल ने कहा कि यह मेरे द्वारा आयोजित दूसरा फैशन शो है, जिसका उद्देश्य हैंडलूम को प्रमोट करने के साथ ही मेरे द्वारा डिजाइनर ड्रेसेस को मंच पर प्रस्तुतिकरण भी है।

 

 

5379487