Logo
हरिभूमि मीडिया समूह की हिंदी वेबसाइट हरिभूमि डॉट कॉम की शुक्रवार को होशंगाबाद रोड स्थिति चिनार बिल्डिंग में एक सादे व आत्मीय समारोह में री-लॉन्चिंग की गई।

Haribhoomi.Com Relaunched: हरिभूमि मीडिया समूह के डिजिटल प्लेटफॉर्म हरिभूमि डॉट कॉम (Haribhoomi.Com) की शुक्रवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होशंगाबाद रोड स्थिति चिनार फॉर्च्यून बिल्डिंग में एक सादे व आत्मीय समारोह में री-लॉन्चिंग की गई। दो दशक से हरिभूमि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सरोकार की खबरें यूजर्स तक पहुंचा रहा है। समय की बदलते परिवेश, तकनीक और प्रसार को देखते हुए हरिभूमि वेबसाइट को नए स्वरूप और नए अंदाज में पेश किया गया है। इसकी टैगलाइन रखी गई है-निष्पक्ष, निर्भीक और सिर्फ सच। हरिभूमि वेबसाइट का चिनार बिल्डिंग में एक आकर्षक  नेशनल न्यूज रूम बनाया गया है। वेबसाइट के नेशनल हेड दिलीप चतुर्वेदी ने इस मौके पर अपनी टीम के साथ केक भी काटा।

भोपाल हरिभूमि के संपादक ने टीम को दी बधाई
एक सादे समारोह में हरिभूमि के संपादक प्रमोद भारद्वाज ने पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हरिभूमि वेबसाइट खबरों की दुनिया में ‘विजिलेंट और विश्वसनीयता’ का बेजोड़ उदाहरण बनेगा। वेबसाइट के सारे सेक्शन अपनी एक अलग ही छाप छोड़ेंगे। समूह के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के नेतृत्व में हरिभूमि डिजिटल नई ऊंचाइयां छुएगा। 

Haribhoomi.Com Relaunched
Haribhoomi.Com Relaunched 

कोर स्ट्रेंथ और मजबूत होगी- जीएम डॉ. नीरज पांडेय
जीएम डॉ. नीरज पांडेय ने कहा कि हमारे मीडिया समूह की कोर स्ट्रेंथ डिजिटल से और मजबूत होगी। प्रमोद भारद्वाज व डॉ. नीरज पांडेय ने शुभारंभ के अवसर पर नेशनल हेड दिलीप चतुर्वेदी के साथ फीता भी काटा। हरिभूमि वे इस मौके पर inh न्यूज चैनल के ब्यूरो हेड अनुराग मालवीय, साथ ही हरिभूमि-आईएनएच की मार्केटिंग व सकुर्लेशन टीम के प्रबंधक भी उपस्थित थे। 

5379487