Logo
Head constable Murder in Seoni : मध्य प्रदेश के सिवनी में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर हमला हो गया। गोलीबारी में प्रधान आरक्षक की मौत हो गई है। पुलिस तीन आरोपियो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

Head constable Murder in Seoni : मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वह पुलिस पर ही हमलावर हो रहे हैं। गुरुवार को छिंदवाड़ा में एक एएसआई को कार में कुचलकर हत्या कर दी गई थी। दूसरे दिन शुक्रवार को सिवनी जिले में प्रधान आरक्षक की हत्या कर दी गई। प्रधान आरक्षक पुलिस टीम के साथ बदमाशों को पकड़ने के लिए गए थे, लेकिन बेखौफ बदमाश पलटकर पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया।  पुलिस ने तीन आरोपियो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Head constable  Murder in Seoni
Head constable Murder in Seoni

पुलिस टीम पर हमले की घटना सिवनी जिले डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र की है। यहां सिभिन्न अपराधों में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी पहुंची थी। देर रात बदमाशों के ठिकाने में दबिश दी गई, जिस पर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए।  साथियों ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार देकर नागरपुर के लिए रेफर कर दिया गया। नागपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। 

Head Constable Rakesh Thakur
Head Constable Rakesh Thakur

सीने में लगी थी गोली, बड़ी वारदात के फिराक में थे आरोपी 
पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर को सीने में गोली लगी। वह ढूंढा शिवानी थाने में पदस्थ थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि बम्होड़ी गांव के पास कुछ अपराधी बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर जैसे ही पकड़ने का प्रयास किया आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

5379487