Logo
Rewa Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। दुकान के बाहर झगड़ रहे लड़कों को विवाद करने से रोकना व्यापारी को महंगा पड़ गया। बदमाशों ने व्यापारी को रोड पर घसीटकर पीटा। सिर-चेहरे पर लातें मारी।

Rewa Crime News: 'मोहल्ले में लड़ाई-झगड़ा मत करो' यह बात कहने की व्यापारी को दर्दनाक सजा मिली। बदमाशों ने व्यवसायी को रोड पर घसीटकर बेरहमी से पीटा। सिर और चेहरे पर लातों से प्रहार किया। मारपीट के बाद बाइक से कुचलने की कोशिश की। काफी गिड़गिड़ाने के बाद बदमाशों ने व्यापारी को छोड़ा। मारपीट के बाद सोने की चेन और कान की बाली भी लूटकर ले गए। कम्प्यूटर शॉप मालिक ने शुक्रवार देर रात सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। घटना सिविल लाइन इलाके में ढेकहा मोहल्ले की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, ढेकहा मोहल्ले में अभिलाष पुरवार की कम्प्यूटर शॉप है। अभिलाष का आरोपियों से कोई पुराना विवाद नहीं है। शुक्रवार शाम 5 बजे दो लड़के दुकान के बाहर झगड़ रहे थे। एक-दूसरे को गालियां दे रहे थे। अभिलाष दुकान से बाहर निकले और दोनों को समझाया कि मोहल्ले में इस तरह से लड़ाई-झगड़ा मत करो। अगर यहां झगड़ा करोगे तो पुलिस को फोन कर दूंगा। अभिलाष की बात सुनकर लड़के उन्हें धमकाते हुए वहां से चल गए। 

पहले जमकर दी गालियां, फिर पटककर पीटा 
शुक्रवार शाम 6.30 बजे दो बदमाश दुकान पर आए। अभिलाष को पकड़कर दुकान से बाहर निकाला। जमकर गालियां दीं, फिर पिस्टल निकालकर कनपटी पर लगा दी। गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद एक साथी और आ गया। तीनों ने अभिलाष को रोड पर पटककर बेरहमी से पीटा। घसीटते हुए रोड के किनारे ले गए। इतने में बदमाशों के तीन बाइक पर आए। अभिलाष के ऊपर बाइक चढ़ाने की कोशिश की। अभिलाष के काफी गिड़गिड़ाने के बाद बदमाशों ने उसे छोड़ा। मारपीट के बाद मेरी सोने की चेन और कान की बाली भी लूटकर ले गए।

CCTV फुटेज भी आए सामने 
घटना के बाद देर रात अभिलाष सिविल लाइन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मारपीट करने वालों में से दो आरोपियों की पहचान अनिमेष साकेत निवासी निवासी ढेकहा और सचिन विश्वकर्मा निवासी बोदाबाग के रूप में की गई है। दोनों आदतन अपराधी हैं। इनके खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं।

5379487