Logo
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दर्दनाक मामला सामने आया है। पत्नी घर में ईयरफोन लगाकर बैठी थी। पति देखकर भड़क गया। पहले बहस हुई और इसके बाद उसने सिर और चेहरे पर फावड़ा मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल। नगर निगम के ड्राइवर ने ईयरफोन लगाने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी अपने दो साल के बेटे को लेकर भाग गया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात आरोपी घर पहुंचा तो उसे पत्नी ईयरफोन लगाकर बैठी मिली। उसे लगा कि पत्नी किसी से बात कर रही है। इस बात पर पहले पति ने पत्नी से बहस की। बहस के बीच विवाद होने लगा और पति ने फावड़ा उठाकर पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। मामला ग्वालियर के पुरानी छावनी जलालपुर पहाड़ी का है। पुलिस को घटनास्थल से मोबाइल, ईयरफोन और खून में सना फावड़ा मिला है।

पड़ोसी महिला जब घर पहुंची तो हत्या का पता चला
पुरानी छावनी में रहने वाला बलवीर कुशवाह नगर निगम पीएचई में आउटसोर्स ड्राइवर है। बलवीर पत्नी के चरित्र पर शक करता था। मंगलवार की रात जब वह घर पहुंचा तो पत्नी मीरा कुशवाहा (32) ईयरफोन लगाकर घर में बैठी थी। पत्नी को ईयरफोन लगाए देखकर बलवीर भड़क गया और उसने फावड़ा उठाकर पत्नी के चेहरे और सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना के समय दो साल का बेटा बेड पर लेटा हुआ था। वारदात के बाद बेटे को उठाकर आरोपी भाग निकला। पड़ोस में रहने वाली मीरा की देवरानी घर पहुंचीं, तब वारदात का पता चला। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  

दोनों के बीच आए दिन होता था झगड़ा
पुलिस के मुताबिक, आरोपी के तीन बेटे हैं। वारदात के समय 10 और 8 साल के बेटे ट्यूशन गए थे। 2 साल का बेटा बेड पर लेटा था। जिसे लेकर आरोपी भाग गया। पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी 2010 में हुई थी। आरोपी को शक था कि पत्नी का किसी से अफेयर है। इस बात पर दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि मीरा पास ही रहने वाले एक युवक से ज्यादा बात करती थी। यही बात आरोपी को पसंद नहीं थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे की वजह चरित्र संदेह सामने आ रही है।

CH Govt hbm ad
5379487