Logo
MP News: मंदसौर में एक पिता ने अपने दो बच्चों के साथ फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके अनुसार पत्नी के अवैध संबंध की बात का जिक्र किया गया है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने में जुटे हैं।

MP News: मंदसौर में एक पिता ने अपने दो बच्चों के साथ फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके अनुसार पत्नी के अवैध संबंध की बात का जिक्र किया गया है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने में जुटे हैं।

यह मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का है। जहां सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने पेड़ से लटकते हुए तीन शव देखा। एक साथ तीन शव देखकर उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों की दी गई।

मौके से मिला सुसाइड नोट
इस घटना की सूचना पाकर मौके पर शमगढ़ थाना के पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला। जिसमें पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने का जिक्र किया गया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है।  

ग्रामीणों ने पेड़ से तीनों को लटकते देखा
इंदौर जिले के रुणडी गांव के एक पेड़ में पिता ने अपने दो बच्चों को फांसी के फंदे पर झुला दिया। बच्चों के मृत हो जाने के बाद खुद भी फंदे पर झूलकर जान दे दी। सुबह ग्रामीणों ने पेड़ पर लटकते देखा तो इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

शमगढ़ थाना पुलिस ने बताया
पुलिस के अनुसार इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद कर प्राथमिक तौर पर आधार मानकर जांच में जुटी हुई है। हालांकि जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

5379487