Logo
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई तो गर्लफ्रेंड से मिलने नरसिंहपुर का युवक छिंदवाड़ा पहुंचा। वहां लोगों ने युवक को बंधक बनाकर पीटा। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैस कर युवक को छुड़ाया।

भोपाल। नरसिंहपुर के युवक की छिंदवाड़ा में रहने वाली युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई। दोनों के बीच बातचीत हुई और मिलना तय हुआ। लड़का नरसिंहपुर से छिंदवाड़ा पहुंचा। लोगों ने युवक को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की। 8 घंटे तक युवक को कमरे में बंधक बनाकर रखा। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैस कर युवक को छुड़ाया। मामला छिंदवाड़ा के देहात थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

युवक और लड़की के मिलने की बात परिजन को चल गई थी पता 
जानकारी के मुताबिक, गाडरवाड़ा के अनुराग जाटव (19) की दोस्ती छिंदवाड़ा की युवती से सोशल मीडिया पर हुई। वह युवती से मिलने छिंदवाड़ा आ गया। युवती के परिजन को इसकी भनक लग गई। युवती के परिचित सैजू, अभय और मुकेश ने युवक को पकड़कर सैजू के मकान में बंधक बना लिया। दोपहर 12 से रात 8 बजे तक उसे बंधक बनाकर पीटते रहे।

युवक के माता-पिता को फोन कर छिंदवाड़ा आने को कहा
इतना ही नहीं, आरोपियों ने युवक के मोबाइल से उसके माता-पिता को फोन कर छिंदवाड़ा आने को कहा। युवक के परिजन ने गाडरवाड़ा पुलिस को घटना की सूचना दी। गाडरवाड़ा पुलिस ने छिंदवाड़ा में देहात थाना पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने युवक के मोबाइल की लोकेशन ट्रैस कर उसका पता लगाया। आरोपियों के कब्जे से छुड़ाने के बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

5379487