Logo
मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा दौरे पर हैं। मंगलवार को कमलनाथ पर कैबिनेट मंत्री विजयवर्गीय ने निशाना साधते हुए उन्हें बासी फल बताया। इतना ही नहीं कैलाश ने कहा कि कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हैं।

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। मंगलवार को मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। कैलाश ने पूर्व सीएम कमलनाथ को बासी फल बताया है। कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कैलाश ने कहा कि उनके लिए पार्टी के दरवाजे बंद हैं। बता दें कि विजयवर्गीय मंगलवार को छिंदवाड़ा दौरे पर हैं। यहां नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में एमपी की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करेगी। कैलाश ने कहा कि अगर कमलनाथ भाजपा में आना भी चाहें, तो उनके लिए दरवाजे बंद हैं। हम कमलनाथ जी को क्यों लेंगे? आदमी बाजार में जाएगा, तो ताजा फल लेगा कि बासा फल?

भाजपा जल्द छिंदवाड़ा से प्रत्याशी घोषित करेगी 
कैलाश ने यह भी कहा कि भाजपा जल्द ही छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र को लेकर अपना प्रत्याशी घोषित करेगी। मंत्री ने दावा किया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भाजपा लाखों वोटों से जीतेगी। जिले के भाजपा संगठन को लेकर कैलाश ने स्पष्ट किया कि छिंदवाड़ा भाजपा के संगठन में लोकसभा चुनाव तक कोई फेरबदल नहीं किया जाएगा। वर्तमान टीम ही लोकसभा चुनाव तक काम करेगी और जीतेगी।

भाजपा पदाधिकारियों से भी कैलाश ने की चर्चा 
पत्रकार वार्ता में कैलाश ने कहा यह भी कहा कि छिंदवाड़ा गांधीगंज क्षेत्र की 98 एकड़ जमीन को फ्री होल्ड करने के अच्छे परिणाम जल्द सामने आएंगे। इस दौरान राज्य सभा सदस्य कविता पाटीदार, भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू समेत बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। कैलाश विजयवर्गीय ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी भाजपा पदाधिकारियों से चर्चा की।

5379487