Logo
मंदसौर के बुजुर्ग किसान की जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर लिया। किसान ने कई बार शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। मंगलवार को जनसुनवाई में किसान पहुंचा। कलेक्ट्रेट में ही जमीन पर लोटकर गिड़गिड़ाता रहा। किसान की इस पीड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

Mandsaur News: मंदसौर के एक बुजुर्ग किसान का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि किसान कलेक्ट्रेट में जमीन पर लेटकर गिड़गिड़ा रहा है। गिड़गिड़ाते हुए किसान जमीन पर ही गुलाटी मार रहा है। किसान का गिड़गिड़ाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।   

गुलाटी मारकर रोता रहा किसान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंदसौर के 65 वर्षीय किसान शंकरलाल पाटीदार की फर्जी दस्तावेजों के जरिए दबंगों ने हड़प ली। किसान 14 साल से अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। 25 से ज्यादा बार जनसुनवाई में आ चुका है। सीएमओ और पीएमओ तक अपनी शिकायत पहुंचा चुका है। लगातार शिकायत के बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो किसान मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचा। कलेक्टर के दफ्तर के बाहर जमीन पर गुलाटी मारकर तेज-तेज से रोने लगा। किसान की पीड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर किसने क्या लिखा
भोपाल के रूपेश मिश्रा ने वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि मंदसौर के इस किसान की पीड़ा सुन लीजिए सरकार...। जिसकी पहले जमीन हड़पी गई। अब कोई कार्रवाई नहीं हो रही है...! हंसराज मीना ने लिखा है कि  कलेक्टर दफ्तर से निराश होकर लौटते बुजुर्ग किसान की यह तस्वीर देखकर मेरा मन बहुत दुखी है। आदरणीय मुख्यमंत्री जी मुझे मंदसौर का जिला कलेक्टर सस्पेंड चाहिए।

बाबा के साथ न्याय किया जाए
अविनाश कड़बे ने लिखा है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिला कलेक्टर कार्यालय में एक दुखी बुजुर्ग किसान कुछ इस तरह प्रदर्शन कर रहा हैं। कुछ तो मजबूरी रही होगी इनकी। राजेश साहू ने लिखा है कि बुजुर्ग किसान का यह रूप देखकर मन दुखी हो गया। इनकी जमीन कुछ लोगों ने फर्जी कागज से अपने नाम करवा ली। बुजुर्ग सालों से दफ्तर के चक्कर लगा रहे लेकिन कुछ नहीं हुआ। अधिकारियों से अपील है कि बाबा के साथ न्याय किया जाए।

लगातार शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं 
निर्मल पारीक ने लिखा कि मंदसौर के बुजुर्ग किसान की ज़मीन फर्जी दस्तावेजों के जरिए कुछ लोगों ने हड़प ली है। लगातार शिकायत कर रहें हैं फिर भी कुछ कारवाई नहीं हुई। फिर कलेक्टर दफ्तर से कुछ इस तरह वापस लौटे...। इकरार खान ने मंदसौर के बुजुर्ग की पीड़ा का वीडियो शेयर कर लिखा है कि किसान कलेक्टर दफ्तर से यूं निराश होकर लौटे ...। 

5379487