Logo
सर्द गुलाबी शाम में अंताक्षरी खेलते हुए अपनी फेवरेट डिजाइनर साड़ी में गेट टुगेदर के माध्यम से एक दूसरे से मिलना और ठंडी सुहानी शाम को इंजॉय करने की बात ही अलग है, कुछ ऐसा ही सोमवार की शाम साड़ी स्पीक ग्लोबल ग्रुप का गेट टुगेदर देखने को मिला।

Global Group's get together: सर्द गुलाबी शाम में अंताक्षरी खेलते हुए अपनी फेवरेट डिजाइनर साड़ी में गेट टुगेदर के माध्यम से एक दूसरे से मिलना और ठंडी सुहानी शाम को इंजॉय करने की बात ही अलग है, कुछ ऐसा ही सोमवार की शाम साड़ी स्पीक ग्लोबल ग्रुप का गेटटूगेदर देखने को मिला।  जिसमें ग्रुप की ओर से ‘विंटर स्टाइल साड़ी थीम’ पर गेट टूगेदर हुआ, इसमें शहर की करीब 50 महिलाओं ने अलग अलग स्टाइल व पैटर्न में विंटर आउटफिट के साथ साड़ी को टीमअप करके पहना।

महिलाओं ने अपने पसंद की साड़ियां पहनकर इस अंताक्षरी के कार्यक्रम में शामिल हुई। हर वैराइटी की साड़ियां पहनकर महिलाओं ने इस कार्यक्रम का लुफ्त उठाया। सर्दी के मौसम का ध्यान रखते हुए विंटर कपड़ो की कई बैराइटी भी देखने को मिली। यह कार्यक्रम टेक्सटाइल के डिजाइनर साड़ी को प्रमोट करने के उद्देश्य से किया गया।

Global Group's get together
 

डिफरेंट साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल रही खास
जहां एक ओर इंडियन टैक्सटाइल की साड़ी में यह महिलाएं आकर्षण का केंद्र लग रही थीं, तो वहीं दूसरी ओर डिफरेंट साड़ी ड्रेपिंग के कारण भी इनका लुक स्टाइलिश लगा। इस ग्रुप की महिलाओं ने विंटर वियर में लांग कोट, ट्रेंची कोर्ट, लॉन्ग हैंडलूम वुडन जैकेट, अंबर कोर्ट, शॉल, कश्मीरी जैकेट, सिल्क लॉन्ग स्कीवीज ब्लाउज और कश्मीरी एंब्रायडर्ड ब्लाउज के साथ इंडियन टैक्सटाइल की डिजाइनर साड़ी को प्रमोट किया। इस गेट टुगेदर में महिलाओं ने नाच गाकर दिन को इंजॉय किया और एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।

5379487