Logo
Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। रविवार रात को गणेश पंडाल में घुसकर बदमाशों ने 12वीं के छात्र की हत्या कर दी। पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Indore Crime News: इंदौर में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार रात(15 सितंबर) को बड़ा कांड हो गया। गणेश पंडाल में भंडारे के समय 8 बदमाशों ने 12वीं के स्टूडेंट की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। छात्र के दोस्त पर भी चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। हमले से घायल छात्र का दोस्त अस्पताल में भर्ती है। घटना हीरानगर के पास गौरीनगर इलाके की है। पुलिस ने रात में ही सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दोबारा लौटकर आया और बोल दिया हमला 
गौरीनगर में रविवार रात गणेश पंडाल में भंडारा चल रहा था। अभिजीत और उसके दोस्त सौरभ का सचिन वर्मा और उसके साथी से झगड़ा हो गया। समिति सदस्यों ने सचिन और उसके साथी को भगा दिया। कुछ देर बाद सचिन 7 अन्य दोस्तों के साथ गौरीनगर आया। अभिजीत और सौरभ को घेरकर चाकुओं से हमला कर दिया। एक चाकू अभिजीत के सीने के आर-पार हो गया। हमला करने के बाद बदमाश भाग गए। 

यह भी पढ़ें: लव मैरिज की खौफनाक सजा: लड़की के पिता और भाई ने दामाद को चाकू से गोदकर मार डाला

इलाज के दौरान अभिजीत की मौत 
अभिजीत (20) और सौरभ को घायल हालत में लोगों ने भंडारी अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत देखकर डॉक्टरों ने दोनो को एमवाय हॉस्पिटल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान अभिजीत ने दम तोड़ दिया। सौरभ की हालत गंभीर है। सौरभ के सीने में भी चाकू के घाव हैं। बता दें कि अभिजीत मूलत: अशोक नगर का रहने वाला था। सात साल से इंदौर में मामा के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था।

यह भी पढ़ें: जानलेवा इश्क: लेडी कॉन्स्टेबल और उसके साथी ने ASI को कार से कुचलकर मार डाला, पढ़ें दर्दनाक हत्या की खौफनाक दास्तां

सभी आठों आरोपी गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों और घायल का बयान लेने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद ही पुलिस ने सचिन वर्मा, मनीष यादव, युवराज यादव, नीरज कोरी, निखिल कोरी, अंकित, अक्षय और अमित अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  

5379487