Logo
Indore Ojasvi missing Case : तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली एनआईटी से 15 सितंबर को लापता होने से पहले एमसीए छात्रा ने माता पिता को एक पत्र लिखा था। इसमें उसने बताया कि सीआर बनने के बाद उस पर मानसिक और शैक्षणिक दबाव बढ़ गया है।

Indore Ojasvi missing Case: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) से गायब इंदौर की छात्रा तीन सप्ताह बाद भी सुराग नहीं लगा। पीड़ित परिवार ने अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मदद की गुहार लगाई है। बताया, तमिलनाडु पुलिस की मदद से उन्होंने काफी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।   

ओजश्वी का मोबाइल भी बंद है
दरअसल, इंदौर की ओजश्वी तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) से मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) कर रही है। तीन सप्ताह पहले वह अचानक लापता हो गईं उनका मोबाइल भी बंद है। 

माता पिता को लिखा था पत्र 
इंदौर में रहने वाले माता-पिता ने बताया, ओजश्वी परेशान थी। उनके पिता नुतेश गुप्ता ने बताया कि 15 सितंबर को एनआईटी छात्रावास से गायब होने के पहले उसने एक पत्र लिखा था। जिसमें उसने कक्षा प्रतिनिधि बनने के बाद मानसिक प्रताड़ना और दबाव का जिक्र किया है। 

यह भी पढ़ें: धार कलेक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट: इंदौर हाईकोर्ट ने अवमानना के मामले में सुनाया सख्त निर्णय 

इंदौर पुलिस ने किया आश्वसत 
ओजस्वी के माता-पिता ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से बेटी को तलाशने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। अब उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार और इंदौर पुलिस से बेटी को तलाशे जाने की गुहार लगाई है। इंदौर के पुलिस आयुक्त राकेश गुप्ता ने समाचार एजेंसी को बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने अधिकारियों से चर्चा की है। इंदौर पुलिस अब बेटी को तलाशने में मदद करेगी।

जीतू पटवारी ने भी की मदद की गुहार 
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भी मुख्यमंत्री मोहन यादव से ओजश्वी को ढूंढने में मदद की अपील की है। X पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि उज्जैन की बेटी ओजस्वी गुप्ता तमिलनाडु के प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी, पिछले एक महीने से लापता है। माता-पिता गहरी चिंता में हैं। तमाम आश्वासनों के बावजूद सरकार ने उसे तलाशने ठोस कदम नहीं उठाए। 

5379487