Logo
इंदौर में रणजीत हनुमान मंदिर प्रभात फेरी के दौरान शुभम रघुवंशी की हत्या करने वाले तीन और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। शुभम हत्याकांड का यह मामला एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है। आरोप है कि एक पार्षद के भतीजे को लेकर राजनीतिक दबाव बनाकर छुड़ाया गया है।

MP Crime News: इंदौर के हनुमान मंदिर प्रभात फेरी के दौरान शुभम रघुवंशी की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस कई आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। रविवार को शुभम की हत्या के विरोध में बजरंग दल द्वारा प्रदर्शन किया गया। बजरंग दल के प्रदर्शन के बाद पुलिस महकमे पूरी तरह से सक्रिय हो गए और बचे आरोपियों की तलाश में जुट गए। इस मामले में एक पार्षद के भतीजे का नाम भी सामने आ रहा है। आरोप है कि पार्षद के भतीजे को राजनीतिक दबाव के चलते छोड़ दिया गया। जिसके बाद मामले ने एक बार और तूल पकड़ लिया है। पुलिस ने भी बचे आरोपियों के धरपकड़ को तेज कर दिया है।

ये आरोपी पकड़े जा चुके
अन्नपूर्णा पुलिस और क्राइम ब्रांच द्वारा अब तक यश, युवराज, कपिल यादव और कृष्णा प्रजापति को पकड़ लिया गया है। इसके अलावा तीन आरोपी हिंमाशु, राहुल चौकसे और ऋषभ पाल को पुलिस द्वारा रविवार को हिरासत में लिया गया है। 

पार्षद के भतीजे को लेकर राजनीति तेज
शुभम हत्याकांड में कालू यादव पुत्र बाबू यादव निवासी भागीरथपुरा का नाम सामने आया है। कालू इंदौर के पार्षद का भतीजा है। जानकारी के अनुसार हत्याकांड के पहले भी शुभम के गुट से भिड़ चुका है। जब मामले में शामिल एक आरोपी कृष्णा प्रजापति को पकड़ा गया तब कालू यादव का नाम सामने आया। आरोप है कि पुलिस ने कालू को पकड़ लिया था लेकिन नेताओं के दबाव के कारण छोड़ दिया। बजरंग दल और संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा इस मामले की शिकायत सीएम मोहन यादव तक पहुंचा दी गई है। शिकायत के बाद मामला बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस ने पकड़ने के लिए भरपूर प्रयास में जुटी हुई है।

वीडियो में मारपीट करता दिख रहा कालू
सोशल मीडिया पर मारपीट के दो वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक वीडियो में काले रंग की हाफ जैकेट पहने कालू मारपीट करते दिखाई दे रहा है। इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ता आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है।

5379487