Logo
Indore News: इंदौर जिले के चोरल में आदिवासी कन्या हॉस्टल की दो छात्राओं ने वार्डन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए और शिकायतें की हैं। जांच के बाद वार्डन  शिल्पा गौड़ को सस्पेंड कर दिया गया।

Indore News: इंदौर जिले के चोरल में आदिवासी कन्या हॉस्टल की दो छात्राओं ने वार्डन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए और शिकायतें की हैं। जांच के बाद वार्डन  शिल्पा गौड़ को सस्पेंड कर दिया गया। हॉस्टल से छात्राएं वार्डन के इशारे पर बाहर जाती थीं।  CCTV कैमरे बंद कर देती है। पुरुषों को हॉस्टल बुलाती हैं। गर्ल्स हॉस्टल में न केवल शराब खोरी करते थे, बल्कि छात्रों के साथ दुर्व्यवहार भी करते हैं। 

प्रशासन से शिकायत की थी
बता दें, चोरल के आदिवासी कन्या छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने महू प्रशासन से शिकायत की। जिसमें हॉस्टल वार्डन द्वारा रात में बाहरी पुरुषों को प्रवेश देने का आरोप लगाया था।  शिकायत पत्र में लिखा कि बाहरी पुरुषों द्वारा गर्ल्स हॉस्टल में ही शराब पी जाती है। इतना ही नहीं इन पुरुषों द्वारा हॉस्टल की आदिवासी बच्चियों को बिना अनुमति के बाहर ले जाया जाता है। साथ ही बाहर से आने वाले अन्य लोगों के कपड़े भी हॉस्टल वार्डन द्वारा हॉस्टल की छात्राओं से धुलवाए जाते हैं।

वार्डन को किया गया सस्पेंड
शिकायत के बाद जांच के लिए कलेक्टर आशीष सिंह ने एसडीम महू और आदिम जाति कल्याण विभाग की टीम को छात्रावास भेजा गया। जिसमें जांच के दौरान शिकायत सही पाई गई। इसके बाद वार्डन को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। पोस्ट वार्डन शिल्पा गोड़ के संबंध कईं लोगों से रहे हैं। जिसे लेकर बीते दिनों एक विवाद भी हुआ था। जिसकी सिमरोल थाने पर FIR भी दर्ज हुई थी।  

5379487