Logo
इंदौर के एमजी रोड क्षेत्र में शुक्रवार रात एक युवक नाबालिग लड़की के साथ गलत हरकत कर रहा था। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया तो विवाद हो गया। विवाद में मारपीट की घटना भी सामने आई है।

MP News: इंदौर के एमजी रोड क्षेत्र में शुक्रवार रात एक युवक नाबालिग लड़की के साथ गलत हरकत कर रहा था। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया तो विवाद हो गया। विवाद में मारपीट की घटना भी सामने आई है। कार्यकर्ताओं नें मुस्लिम युवक के खिलाफ लव जिहाद व पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

थाने का किया घेराव
घटना की जानकारी पाकर विधायक गोलू शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर घेराव किया काफी देर तक यह हंगामा चलता रहा। पुलिस ने युवक को पकड़कर थाने ले आई। युवक के परिजन भी थाने पहुंचे। यहां पर दोनों पक्षों में विवाद देखने को मिला। देखते ही देखते थाने में काफी भीड़ एकत्रित हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया
एमजी रोड थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। बच्ची ने अपनी मां के साथ आकर शिकायत दर्ज की है। बच्ची ने शिकायत में बताया कि कृष्णपुरा छत्री के पास से जा रही थी तभी जाकिर नाम का युवक पकड़कर साइड में ले गया। उसके बाद वह गलत हरकत करने का प्रयास करने लगा। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 363, पॉक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी छत्रीपुरा क्षेत्र का ही रहने वाला है। जिसे हिरासत में ले लिया गया है। नाबालिग लड़की के साथ आरोपी गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था जिसे कुछ युवकों ने देख लिया तो पकड़कर थाने को सूचना दी। मौके पर आरोपी के परिजन भी पहुंचे तो युवकों और परिजनों के बीच विवाद की स्थिति बन गई थी। इस मामले की भी जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

5379487