Logo
Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में मंगलवार (8 अक्टूबर) को बड़ा कांड हो गया। हनुमान मंदिर के बाहर युवक के पेशाब करने से बवाल मच गया। हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। व्यापारियों ने विरोध में दुकानें बंद रखी।

Indore News: इंदौर में मंगलवार (8 अक्टूबर) को बड़ा कांड हो गया। हनुमान मंदिर के बाहर एक युवक के पेशाब कर दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद बवाल मच गया। हिंदू संगठन का आक्रोश भड़क गया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। कार्यकर्ताओं ने आरोपी को गिरफ्तार कर रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया तब मामला शांत हुआ। पुलिस का कहना है कि पेशाब करने के सबूत मिले हैं। जांच चल रही है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, वीर सावरकर बाजार क्षेत्र में एक युवक ने सोमवार रात 9 बजे हनुमान मंदिर के बाहर पेशाब कर दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मंगलवार को CCTV फुटेज सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। मंदिर के बाहर पेशाब किए जाने की सूचना मिलते ही हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताते हुए हंगामा कर दिया। संगठनों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने और उसके खिलाफ रासुका के  तहत कार्रवाई करने की मांग की है। घटना के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने भी आक्रोश जताते हुए बाजार बंद कर दिए।

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पुलिस के मुताबिक, तूफान सिंह नामक व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। भारतीय न्याय संहिता की धारा 299 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि वीर सावरकर मार्केट के पीछे मोइनुद्दीन के बेटे ने हनुमान मंदिर के सामने पेशाब की है। पुलिस को धार्मिक स्थल के पास पेशाब करने के सबूत भी मिले हैं। मामले में जांच चल रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं।

भोपाल: बड़ा तालाब के वीआईपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने युवक ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल

भोपाल: बड़ा तालाब में पेशाब करने पर 5 हजार का लगा था जुर्माना 
बता दें कि ऐसा ही मामला भोपाल में 27 सितंबर को सामने आया था। भोपाल के वीआईपी रोड से युवक ने बड़ा तालाब में पेशाब कर दी थी। वहां खड़े एक शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस और नगर निगम की टीम हरकत में आई और युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई। पेशाब करने वाले युवक पर 5 हजार का जुर्माना ठोका गया था।  

5379487