Logo
Bhopal News: रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव जबलपुर में डिक्की नेतृत्व की मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से वन टू वन चर्चा की।

Bhopal News: रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव जबलपुर में डिक्की के संस्थापक अध्यक्ष पद्मश्री डॉ मिलिंद मिलिंद कांबले और मध्य प्रदेश चैप्टर प्रेसिडेंट डॉ अनिल सिरवैया ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से चर्चा कर प्रदेश में एससी एसटी उद्यमियों के लिए विशेष उद्योग नीति का प्रस्ताव दिया। उन्होंने कहा कि समावेशी विकास के लिए अर्थव्यवस्था में सभी वर्गों की भागीदारी सुनिश्चित करना जरूरी है।

डिक्की मध्य प्रदेश के अध्यक्ष डॉ अनिल सिरवैया ने मुख्यमंत्री डॉ यादव को राज्य में डिक्की की गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री से एससी एसटी वर्ग में रोजगार और स्व- रोजगार के गठित मंत्री समूह के पुनर्गठन करने जिला स्तर पर व्यापार जागरूकता करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आश्वस्त किया कि उनकी सरकार दलित और आदिवासी समुदाय के आर्थिक विकास के लिए गंभीर है। जल्दी ही डिक्की के साथ बैठक कर निर्णय लिए जाएंगे।

इस दौरान एमएसएमई मंत्री श्री चैतन्य काश्यप,मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव संजय शुक्ला, उद्योग नीति विभाग के प्रमुख सचिव राघवेंद्र सिंह, एमएसएमई सचिव डॉ नवनीत मोहन कोठारी, एमपीआईडीसी के एमडी चंद्रमौली शुक्ला, उद्योग विभाग के वरिष्ठ सलाहकार जेएन व्यास, जनसंपर्क आयुक्त सुदाम खाड़े, मिल्क फेडरेशन के एमडी एस. सतीश कुमार, जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना से डिक्की नेतृत्व से मुलाकात और चर्चा हुई।

रीजनल में इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में बने डिक्की पवैलियन निवेशकों, उद्योगपतियों सहित अनेक कंपनियों के प्रतिनिधियों डिक्की के सदस्यों के साथ व्यापार की अवसरों पर चर्चा की।  कॉन्क्लेव में डिक्की के वरिष्ठ सदस्य श्री मदनलाल खटीक, राजेश बुनकर, राजेंद्र दहायत, संगम राज सिंह, नरेंद्र चौधरी, नरेश मुंद्रे, प्रशांत वर्मा, संजय मेहरा, स्नेहिल आर्य, प्रमेश विनोदिया, जितेंद्र जटारिया, जमना प्रसाद अहिरवार, महेंद्र बागड़े, ने निवेशकों, और व्यापारियों से चर्चा की।    

5379487