Logo
Jabalpur Double Murder Update: मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया हैं। बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता और भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Jabalpur Double Murder Update: मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया हैं। बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 14-15 मार्च की रात जबलपुर के सिविल लाइन्स स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देते हुए 52 वर्षीय अपने पिता राजकुमार विश्वकर्मा और 9 साल के मासूम भाई तनिष्क की जघन्य हत्या कर डाली। जबलपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बेटी और उसका प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

7 दिन की पुलिस रिमांड में मुकुल; लड़की को भेजा किशोर बंदी गृह 
पिता पुत्र के दोहरे हत्याकांड का मामला में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी मुकुल को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी मुकुल सिंह को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया हैं। नाबालिक लड़की को किशोर बंदी गृह भेजा गया हैं।

जानें पूरा मामला
बेटी नाबालिग लड़की है तो वही दूसरा उसका प्रेमी मुकुल सिंह है और यह दोनों थाना सिंविल लाइन के रेल्वे की मिलेनियम कॉलोनी में रहते है और एक ही कॉलोनी में रहने के कारण हर रोज मेल मुलाकात के चलते मुकुल सिंह और नाबालिग लड़की के प्रेम संबंध बन गए, जिसको लेकर दोनों घर से भाग निकले थे। जिसकी रिपोर्ट नाबालिग लड़की के पिता ने थाना सिविल लाइन में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुकुल सिंह और नाबालिग लड़की को पकड़ कर उसके पिता के हवाले कर दिया था और नाबालिग लड़की के बयान के आधार पर मुकुल सिंह पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से मुकुल सिंह को जेल भेज दिया गया था।

कुल्हाड़ी से खौफनाक हत्याकांड को दिया अंजाम
इसके बाद मुकुल सिंह के पिता ने उसकी कोर्ट से जमानत लेकर उसे जेल से बाहर निकाल लिया था। परंतु प्रेम संबंध के चलते एक बार फिर दोनों की मेल मुलाकात शुरू हो गई। इसी बीच मुकुल सिंह को यह डर भी सता रहा था कि उस पर जो दुष्कर्म की धारा लगी है उसमें उसे सजा हो सकती है इसी डर के कारण मुकुल सिंह ने नाबालिग लड़की के साथ मिलकर उसके पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। जिस प्लान को सुनकर नाबालिग लड़की भी तैयार हो गई और उन दोनों ने मिलकर बाजार से एक लोहे की कुल्हाड़ी खरीदी और उस कुल्हाड़ी से 14-15 मार्च की रात जबलपुर के सिविल लाइन्स स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देते हुए जबलपुर रेल मंडल में हेड क्लर्क 52 वर्षीय राजकुमार विश्वकर्मा और 9 साल के मासूम तनिष्क की जघन्य हत्या कर डाली।

हत्याकांड के बाद दोनों आरोपी फरार
इसके साथ ही दोनों ने मिलकर मासूम लड़के की लाश को एक चादर में लपेटकर उसके शव को फ्रिज के अंदर बन्द कर दिया। इस पूरी घटना को अंजाम देकर रेल्वे की मिलेनियम कॉलोनी से पहले आरोपी मुकुल सिंह अपनी लाल रंग की गाड़ी से बाहर निकला और फिर कुछ ही सेकेंड के बाद नाबालिग लड़की भी कॉलोनी से निकली जहां से यह दोनों मदन महल स्टेशन पहुचे। जहां पर अपनी गाड़ी वाहन स्टैंड में खड़ी कर दीनदयाल बस स्टैंड पहुचे और वहां से एक बस में बैठ कर लापता हो गए।

हरिद्वार में पुलिस के हत्थे चढ़ी लड़की; प्रेमी ने किया सरेंडर
इस पूरी घटना के बाद मौके पर पहुचें पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच शुरू करते हुए शहर छोड़ कर फरार हुए नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी पर दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने की आशंका जताई थी और वह आशंका दोनों प्रेमी प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद उस समय सही साबित हुई। नाबालिग लड़की उत्तराखंड के हरिद्वार में पुलिस के हत्थे चढ़ी और उसने पूरे दोहरे हत्या कांड का पुलिस के सामने खुलासा कर दिया। इस बात को लेकर मुकुल सिंह भी डर गया कि कही नाबालिग लड़की उसके खिलाफ कोई बयान न दे दे जिस वजह से उसने भी थाना सिंविल लाइन पहुंचकर अपने आपको भी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। जिसके बाद दोनों से पुलिस इस वक्त पूछताछ में जुटी हुई है।

5379487