Logo
Jabalpur Road Accident: मध्यप्रदेश के जबलपुर में भीषण हादसा हो गया। रीवा-नागपुर हाईवे पर शुक्रवार सुबह जेसीबी लेकर जा रहा ट्रक एक खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर के बाद ट्रक आग भड़क गई। ड्राइवर और कंडक्टर जिंदा जल गया।

Jabalpur Road Accident: प्रयागराज से जबलपुर जा रहा ट्रक हादसे का शिकार हो गया। जेसीबी लेकर जा रहा ट्रक एक खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर के बाद भीषण आग लग गई। आग में चालक और कंडक्टर की जिंदा जलने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम पहुंची और आग पर काबू पाया, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। भीषण एक्सीडेंट जबलपुर में रीवा-नागपुर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह हुआ। 

जानें कैसे हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह प्रयागराज से ट्रक जेसीबी लोड कर जबलपुर आ रहा था। बमनोदा में एक हाईवा का चक्का पंचर हो जाने के कारण सड़क पर खड़ा हुआ था। जेसीबी से लोड ट्रक जैसे ही पनागर थाना के बायपास के पास पहुंचा तो पीछे से हाईवा से जा टकराया। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही ट्रक और हाईवा में आग लग गई।

मृतकों की पहचान नहीं 
आग तेजी से फैली। ट्रक में फंसे ड्राइवर और कंडक्टर बाहर नहीं निकल पाए थे। आग बुझाई गई तब तक दोनों की ट्रक के भीतर जिंदा जलने से मौत हो गई थी।  मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने ट्रक मालिक को फोन कर घटना की सूचना दे दी है। ट्रक और हाइवा को क्रेन की मदद से सड़क किनारे करवाकर जांच शुरू कर दी है।

सागर: ट्रॉली का पहिया ऊपर से निकला, मौत 
सागर में ट्रॉली का पहिया चढ़ने से नाबालिग की मौत हो गई। लड़का ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर मजदूरी करने जा रहा था। इस दौरान ट्रॉली से गिरते ही उसके ऊपर से पहिया निकल गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। 16 साल का रामअवतार पिता लखन अहिरवार सुबह घर से मजदूरी के लिए निकला था। साथियों के साथ ट्रैक्टर में लगी ट्रॉली में बैठकर जा रहा था। इस दौरान खैरा तिगड्डे के पास ब्रेकर पर ट्रैक्टर उछल गया, जिससे वह ट्रॉली के टायर के नीचे जा गिरा और टायर उसके पेट पर से गुजर गया। हादसे में उसकी मौत हो गई।

लगातार हो रहे हादसे 
एक दिन पहले गुरुवार को धार के धामनोद राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर भीषण हादया हुआ। तेज रफ्तार ट्रॉला बेकाबू होकर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में जा रहे कंटेनर से टकरा गया। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग भड़क गई। ट्रॉले का ड्राइवर जिंदा जल गया। कंटेनर ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई।  14 जुलाई को भी जिंला जलने से ट्रक ड्राइवर की मौत हुई थी। तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई थी। तेज धमाके के साथ दोनों वाहनों में आग भड़क गई। भीषण आग में एक ट्रक का ड्राइवर जिंदा जल गया।  

5379487